बहु ने ससुर के खिलाफ दर्ज कराया दुष्कर्म का केस, जांच जारी

नोएडा: दिल्ली से सटी नोएडा में हैरतअंगेज़ मामला सामना आया है. बहू ने अपने ससुर के खिलाफ दुष्कर्म की कोशिश और धोखाधड़ी के तहत मुकदमा दर्ज करवाया है. घटना सेक्टर-49 थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सर्फाबाद गांव की है. पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) बृदा शुक्ला ने बताया कि सोरखा गांव की निवासी एक महिला की शादी सर्फाबाद गांव के निवासी यशपाल नामक व्यक्ति से हुई थी. 

महिला का आरोप है कि शादी के वक़्त से ही उसके ससुर की नीयत खराब थी. आरोप के अनुसार, ससुर ने कई बार बहू से बलात्कार करने की कोशिश की. उसने ससुर की हरकतों की जानकारी अपने पति को बताई. आपबीती सुनकर पति बेहद नाराज हो गया और उसने अपने पिता के साथ मारपीट की, किन्तु फिर भी महिला का ससुर अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. आखिर में परेशान होकर महिला ने पुलिस में शिकायत की.

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि अपने पिता की घिनौनी हरकत से आहत होकर बेटा आत्महत्या कर चुका है. महिला की शिकायत के मुताबिक, 2018 में उसके पति ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली थी. महिला का कहना है कि पति की मौत के बाद भी उसके ससुर की खराब नीयत बनी रही. उसने कई बार उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. किसी प्रकार उसके चंगुल से बचकर महिला अपने मायके लौट आई. उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मामले की छानबीन की गई है और थाना सेक्टर-49 में महिला के ससुर सूरज यादव के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

हलाला के नाम पर मौलाना ने कराया महिला का सामूहिक बलात्कार, 2 गिरफ्तार

यूपी में दलित नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार, हत्या के बाद पेट के निचले हिस्से को काटकर निकाला

एलुरु सब-रजिस्ट्रार के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला हुआ दर्ज

Most Popular

- Sponsored Advert -