ससुर की गन्दी हरकतों से परेशान बहू ने मौत को लगाया गले

एक बार फिर ससुर और बहू के रिश्तें को तार-तार करने की घटना सामने आई है जो बेहद शर्मनाक है. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के खीरी थाना क्षेत्र से वारदात सामने आई है कि, ससुर की छेड़छाड़ से तंग आकर बहू ने खुदकुशी कर ली. वहीं ससुर मौके से फरार है पुलिस छानबीन में जुटी हुई है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी खीरी थाना क्षेत्र के ग्राम ओधन्ना सुन्सी इलाके का निवासी है जिसका नाम विनोद है.

विनोद के बेटे रानू की शादी सीतापुर जिले के मदनापुर निवासी ज्योति के साथ करीब 11 महीने पहले हुई थी. शादी के बाद से ज्योति अपने पति और सास ससुर के साथ रह रही थी. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, ज्योति की शादी के छह महीने बाद उसकी सास की मृत्यु हो गई. इसके बाद से ससुर ज्योति को बुरी नजरों से देखता था यही नहीं बल्कि, ससुर ने कई बार ज्योति से छेड़छाड़ भी की.

इसके बाद ज्योति ने इस बात की शिकायत अपने परिजनों से की लेकिन परिजनों के समझाने पर ज्योति चुप रही है. ज्योति के चुप रहने से ससुर के हौसले और भी बुलंद हो गए और वह लगातार उसे परेशान करने लगा. जानकारी के मुताबिक, बीते दिन ज्योति का पति रानू किसी काम से बाहर गया हुआ था. इस दौरान ज्योति को अकेला देख ससुर ने उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी. वहीं ज्योति उसकी रोज-रोज की इस तरह की हरकतों से परेशान हो चुकी थी जिसके चलते उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़े

मासूम बच्चे को छोड़ शादीशुदा युवक के साथ भागी माँ

तिहाड़ जेल के 80 कैदी भूख हड़ताल पर, पूर्व सांसद भी शामिल

शक के दायरे में पति और भाई ने की महिला की हत्या

हंगामा मचा रहा था वेनेज़ुएलाई मंत्री, दिल्ली पुलिस ने ऐसे किया शांत

 

Most Popular

- Sponsored Advert -