कड़ाके की ठंड में बहू ने बाहर फेंका 80 साल की सास का सामान, हुई गिरफ्तार
कड़ाके की ठंड में बहू ने बाहर फेंका 80 साल की सास का सामान, हुई गिरफ्तार
Share:

आजकल कई ऐसी घटनाएं सामने आ जाती हैं जो दिल को झकझोर कर रख देती है। अब ऐसी ही एक घटना हरियाणा से सामने आई है जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। जी दरअसल इस घटना में एक बहू ने 80 साल की सास के साथ पहले तो जमकर मारपीट की और जब इससे भी उसका मन नहीं भरा तो उसने सास का सामान घर के बाहर फेंक दिया। कड़ाके की सर्दी में बुजुर्ग महिला घर के बाहर दयनीय हालत में पड़ी थी जिसे देखकर लोगों की रूह काँप उठी।

यह घटना हिसार के आजाद नगर की है जिसमें एक बुजुर्ग महिला छन्नो को घर से धक्के मारकर बाहर निकाल दिया गया और उसका सामान घर के बाहर फेंक दिया गया। बीते शुक्रवार को इस मामले का एक वीडियो वायरल हुआ और उसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला शकुंतला के खिलाफ 323, 506, 509 की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है इस घटना को लेकर डीएसपी जोगेंद्र शर्मा ने मौके पर थाने में दौरा कर थाना प्रभारी को कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

इस मामले के बारे में बात करते हुए आजाद नगर थाना प्रभारी रोहताश ने बताया कि, 'महिला ने बुजुर्ग महिला को मारपीट करके उसे घर से बाहर निकाल दिया है इसका वीडियो वायरल हुआ है।' वहीं इस मामले में बुजुर्ग महिला ने पुलिस को बताया कि 'उसके साथ उसकी बहू ने मारपीट की और उसे घर से बाहर निकाल दिया और उसका सामान भी सड़क पर फेंक दिया। वह बाहर गिरी पड़ी थी।' खबरें हैं कि अब बुजुर्ग महिला को उसके दूसरे बेटे के घर पहुंचाया जा चुका है।

सरकार ने ऑनलाइन गेमिंग विज्ञापनों के साथ अनिवार्य किये चेतावनी संदेशों के निर्देश

इन 4 राशि वालों के साथ समय बिताना होता है बड़ा मज़ेदार

केरल में हुई सोने की तस्करी का लाभ ले रहे थे सीएम विजयन, भाजपा ने लगाए आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -