माँ की हरकतें देख बेटी को हुआ शक, पिता थे अनजान और फिर...
माँ की हरकतें देख बेटी को हुआ शक, पिता थे अनजान और फिर...
Share:

दुनिया में बहुत से लोग रिश्तों को लेकर नासमझ रहते हैं और इतने नासमझ कि उनको एक्सपर्ट की मदद लेनी पड़ती है। जी हाँ और ये एक्सपर्ट लोगों की परेशानियों को सुनते हैं और उन्हें समझाते भी हैं। अब हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, यहाँ एक महिला ने एक्सपर्ट को अपने रिलेशनशिप में आ रही परेशानियों के बारे में बताया। जी दरअसल एक महिला ने एक्सपर्ट को बताया, ''मेरी 17 साल की बेटी को शक हो गया है कि मेरा किसी के साथ अफेयर चल रहा है। दुख की बात यह है कि वह सही है। अब मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं क्या करूं। मेरी शादीशुदा लाइफ में काफी समय से चीजें सही नहीं चल रही है जिसके कारण मैंने एक ऐसे व्यक्ति को डेट करने के बारे में सोचा, जो मुझे तवज्जो दे। मेरा पति सिर्फ काम में ही बिजी नहीं रहता, बल्कि जब वह घर पर भी होता है तो भी वह मुझ पर ध्यान नहीं देता।''

इसके अलावा महिला ने कहा, ''शायद मुझे अपने पति से तलाक ले लेना चाहिए या मुझे इस शादी को बचाने के लिए कुछ करना चाहिए। लेकिन मैं अभी सबसे ज्यादा परेशान इस चीज के लिए हूं कि मैं अपनी बेटी से अपने अफेयर के बारे में क्या कहूंगी जब वह मुझसे अगली बार इस टॉपिक पर बात करेगी।'' इस पर एक्सपर्ट ने कहा कि आप अपनी जिंदगी के एक ऐसे मोड़ पर हैं जहां आप अकेली हैं। अपनी बेटी के सवालों का जवाब देना अभी आपके लिए सबसे ज्यादा जरूरी है। जैसा कि आपकी बेटी को शक है कि आपका किसी के साथ अफेयर चल रहा है, इस स्थिति में अगर आप उससे झूठ बोलती हैं तो इससे आप दोनों का रिश्ता और ज्यादा बर्बाद हो जाएगा। आपके झूठ से उसका भरोसा आपके ऊपर और भी कम हो जाएगा और वह बहुत ज्यादा गुस्सा होगी।

आगे एक्सपर्ट ने कहा, मेरी सलाह है कि आप अपनी बेटी को सब कुछ सच बताएं। आपको अपनी बेटी को बता देना चाहिए कि आपका किसी के साथ अफेयर चल रहा है। इसी के साथ अपने पति को भी इस बारे में बताएं ताकि आपके घर का माहौल थोड़ा ठीक रहे। आप उनसे माफी भी मांग सकती हैं।

खिचड़ी में ये चीज मिलाकर खाता है युवक, बन गई है बेहतरीन बॉडी

102 साल के बुजुर्ग ने खोला राज, बस 3 चीजें खाकर मिली लंबी आयु

दिनभर रहते हैं सुस्त तो खाने में शामिल करें यह चीजें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -