'सुबह जन्मी बेटी, शाम को लखपति बन गई महिला'

अमेरिका से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक महिला ने बताया कि कैसे बच्ची को जन्म देने के पश्चात् उसकी किस्मत चमक गई। वह अचानक से 80 लाख रुपये की मालकिन बन गई। उसने बच्ची को अपना लकी चार्म बताया है। महिला ने कहा कि मुझे लगता है कि बच्ची ने मेरा भाग्य बदल दिया, मैं उसकी बहुत आभारी हूं। 

अमेरिका के नॉर्थ कैरोलीना की रहने वाली 28 वर्षीय इस महिला का नाम ब्रेंडा है। उन्होंने 9 नवंबर की सुबह एक बच्ची को जन्म दिया था। उसी दिन शाम को उनकी लॉटरी लग गई। उन्हें इनाम के रूप में 80,000 पाउंड (तकरीबन 80 लाख रुपये) मिले। टैक्स आदि काटने के बाद ब्रेंडा के हाथ लगभग 53 लाख रुपये आए। 

30 नवंबर को ये रकम उनके अकाउंट में ट्रांसफर कर दी गई। अब सोशल मीडिया पर उनकी ये कहानी सुर्खियों बटोर रही है। रिपोर्ट के अनुसार, इनाम जीतने के बाद ब्रेंडा ने कहा- 'मेरी बेटी ने किस्मत बदल दी, मैं उसकी आभारी हूं। वो मेरे लिए लकी चार्म साबित हुई।'
ब्रेंडा बताती हैं कि जैसे US Powerball Lottery Draw का ऐलान हुआ, मैं खुशी से झूम उठी। अफसरों ने बताया कि मेरी 80 लाख की लॉटरी लग गई है। ये सुनकर मेरी आंखों में आंसू आ गए। सुबह बेटी का जन्म हुआ तथा शाम को लॉटरी जीत गई। इस दोहरी खुशी ने मेरे पूरे परिवार को रोमांचित कर दिया। फिलहाल, ब्रेंडा इनाम में प्राप्त हुई रकम से सबसे पहले अपनी उधारी चुकता करेंगी। इसके बाद ही दूसरे काम के लिए पैसे खर्च करेंगी।

पुलिसवालों का ये अवतार देख चौंके लोग, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

MCD चुनाव से पहले दिल्ली कांग्रेस में अंतर्कलह, अब पार्टी से नाराज़ हुए शीला दीक्षित के बेटे

बांग्लादेश में ऋषभ पंत की अग्निपरीक्षा, अगर फ्लॉप हुए तो टीम से हो सकती है छुट्टी !

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -