बेटी और पिता ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

By iti mishra
Jan 21 2021 12:50 PM
बेटी और पिता ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

सीतापुर: हाल ही में सामने आए अपराध के एक मामले ने सभी को हैरान कर दिया है। इस मामले में एक लड़की ने आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है वह अपनी मां की मौत के बाद दो साल तक डिप्रेशन में थी। ऐसे में अब उसने अपनी जान दे दी है। सामने आने वाली खबरों को माने तो लड़की की उम्र 18 साल है और उसका नाम शालू बताया जा रहा है। शालू ने खुदकुशी इस वजह से की क्योंकि वह अपनी मां की मौत के बाद अपने आपको संभाल नहीं पा रही थी।

इस मामले में उसके पिता सूरज ने भी खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है सूरज की दो और बेटियां हैं। इस मामले को बीते बुधवार का बताया जा रहा है। यह घटना सीतापुर जिले के खैराबाद इलाके के नानकारी गांव में घटी है। इस घटना के बारे में बात करते हुए सर्कल ऑफिसर पीयूष कुमार सिंह ने कहा कि, 'सूरज, जो एक टेलर के रूप में काम करता था, अपनी पत्नी और तीन बेटियों के साथ वहां रहता था।'

आगे उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी का दो साल पहले निधन हो गया था और उनकी बेटी शालू अपनी मां की मौत के बाद काफी डिप्रेशन में चली गई थी। इसी के चलते उसने अपने आपको जान से मार दिया। उसकी मौत के बाद उसके पिता सूरज ने भी पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। अब दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है और पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

भारत में घट रही है कोरोना संक्रमितों की संख्या, 1 दिन में आए 15 हजार नए मामले

आज नेपाल और बांग्लादेश भेजी जाएगी कोविशिल्ड वैक्सीन की खुराक

दुनिया ने पेरिस जलवायु समझौते के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन का किया स्वागत