इस टीवी एक्ट्रेस ने करवाया अपनी 2 महीने की बेटी का फोटोशूट
इस टीवी एक्ट्रेस ने करवाया अपनी 2 महीने की बेटी का फोटोशूट
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपने किरदारों के कारण फेमस होने वाली जसवीर कौर ने कुछ समय पहले ही अपनी बेटी को जन्म दिया हैं.जसवीर कौर को आप सभी ने कई टीवी शोज में देखा होगा जैसे - 'CID', 'ससुराल सिमर का', 'वारिस', 'घर की लक्ष्मी बेटियां', जय वीरू', 'कृष्ण कन्हैया', 'इश्क का रंग सफेद' और 'हिटलर दीदी' आदि. इन सभी शोज में उन्होंने बहुत ही बेहतरीन किरदार निभाया और इन सभी शोज में उन्हें खूब पसंद भी किया गया. जसवीर ने हाल ही में अपनी दो महीने की बेटी का एक फोटोशूट करवाया हैं और उसकी सभी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर किया हैं.

फिल्म रिलीज से पहले इस कदर हॉटनेस बिखेर रही है यह अभिनेत्री

आपको बता दें कि जसवीर ने अपनी बेटी का नाम नायरा रखा हैं जो बहुत क्यूट हैं और इस फोटोशूट में वह बहुत प्यारी लग रही हैं. आपको बता दें कि जसवीर ने विशाल मड़लानी से शादी की हैं और दोनों अक्सर ही साथ मस्ती करते हुए नजर आते हैं. जसवीर के पहले और भी कई ऐसे सेलेब्स रहे हैं जिन्होंने अपने बच्चों के साथ या अपने बच्चों के फोटोशूट्स करवाए हैं.

टीवी की ये विवादित एक्ट्रेस हो गई इतनी हॉट, देखकर नहीं होगा यकीन

फिलहाल जसवीर की बेटी का यह फोटोशूट सभी को पसंद आ रहा हैं और इस फोटोशूट में उनकी बेटी काफी क्यूट भी नजर आ रही है. आप सभी को बता दें कि जसवीर रियल लाइफ में बहुत ही हॉट है और उन्होंने कई ऐसे फोटोशूट करवाएं हैं जो हॉट और सेक्सी रहे हैं. फिलहाल उनकी बेटी का यह फोटोशूट सभी बहुत पसंद कर रहे हैं जो तेजी से वायरल भी हो रहा है.

टीवी अपडेट्स

शाहिद के बेटे का नाम सुनकर भड़का यह टीवी एक्टर..!!!

आखिर किस एक समस्या से बाहर आने में 10 साल लग गए इस लोकप्रिय अभिनेत्री को ?

इस मॉडल की तस्वीरें देखकर आपका हाल भी हो जाएगा बेहाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -