दाऊद की शर्त मान ली गई तो वह कर देगा सरेंडर!
दाऊद की शर्त मान ली गई तो वह कर देगा सरेंडर!
Share:

उदयपुर : अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के वकील श्याम केसवानी का कहना है कि करीब 5 वर्ष पूर्व दाऊद ने सरकार के सामने मांग रखी थी कि वह सरेंडर कर देगा लेकिन उसकी एक शर्त है। यह शर्त काफी मामूली सी थी कि उसे आॅर्थर रोड़ जेल में न रखा जाए। दाऊद ने इस मामले में यहां पर अपनी जान को खतरे का अंदेशा जताया था।

दरअसल श्याम केसवानी अपने एक केस के सिलसिले में उदयपुर पहुंचे तो यह बात सामने आई। जो मीडिया रिपोर्टस केसवानी के बयान को लेकर सामने आ रही हैं उसमें कहा गया है कि डाॅन ने पुलिस और संबंधित अथाॅरिटी के सामने आत्मसमर्पण की पेशकश की थी और कहा था कि उसकी यही शर्त है कि उसे आॅर्थर रोड़ जेल में न रखा जाए। सरकार द्वारा छोटा राजन और अबू सलेम की शर्तें मानने का हवाला देते हुए कहा गया है कि डाॅन की तो कोई बड़ी शर्त भी नहीं है।

गौरतलब है कि अबू सलेम ने मांग की थी कि उसे फांसी जैसी सजा न दी जाए। छोआ राजन ने भी शर्त रखी कि आत्मसमर्पण के बाद उसे तिहाड़ जेल या अन्य जेल में न रखा जाए। सरकार ने उसकी भी शर्त मान ली और उसे अकबर रोड़ के सीबीआई बंगले में रखा गया है। डाॅन को लेकर कहा गया है कि यदि अभी भी डाॅन को आश्वासन मिल जाए कि उसे आॅर्थर रोड़ जेल में नहीं रखा जाएगा तो वह आ जाएगा। गौरतलब है कि डाॅन के भाई इकबाल कासकर की गिरफ्तारी के बाद न्यायालय मेें श्याम केसवानी ने ही उसका पक्ष रखा था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -