Datsun अपने Go और Go+ के लिए ये वेरियंट लाने की कर रहा तैयारी
Datsun अपने Go और Go+ के लिए ये वेरियंट लाने की कर रहा तैयारी
Share:

भारत की लोकप्रिय वाहन निर्माता कंपनी डटसन इंडिया अक्टूबर 2019 की शुरुआत में ही Go और Go+ मॉडल के ऑटोमैटिक वेरियंट लॉन्च करने जा रही है. डटसन भारत में तीन मॉडल पेश कर सकती है, जो Go और Go+ के अलावा एंट्री-लेवल हैचबैक Redi-Go हो सकते हैं। Redi-Go पहले ही 1.0-लीटर इंजन वैरिएंट के लिए एएमटी के साथ आता है, वहीं Go और Go+ मॉडल केवल 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ मिलते हैं.अब डटसन Go और Go+ दोनों को सीवीटी ऑटोमैटिक ऑप्शन के साथ पेश करेगी. दोनों मॉडल 1.2-लीटर, तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन सपॉर्टेड होंगे जो 67hp और 104Nm टॉर्क देगा है. जबकि इनमें 5-स्पीड मैनुअल गियर ऑप्शन भी उपलब्ध रहेगा. इसमें मिलने वाला नया CVT वही गियरबॉक्स होगा जो भारत में निसान माइक्रा में दिया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Bajaj Pulsar 150 से Pulsar NS160 कितनी है अलग, जानिए तुलना

नए सुरक्षा उपकरणों के साथ जून 2019 में डटसन ने एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक-फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), ब्रेक असिस्ट (BA) ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (TCS), इंजन इमोबिलाइजर और रियर पार्किंग सेंसर के साथ दोनों मॉडल को अपडेट किया है. दोनों मॉडलों पर मानक के रूप में डबल फ्रंट एयरबैग भी मिलते हैं. इसके अलावा, डटसन ने दोनों कारों को वीइकल डायनामिक कंट्रोल (VDC) सिस्टम से भी लैस किया है. यह सिस्टम इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल या ट्रैक्शन कंट्रोल देता है.

TVS Jupiter से TVS Zest 110 कितनी है दमदार, ये है तुलना

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार डटसन ने Go हैचबैक और Go+ सब-कॉम्पैक्ट एमपीवी को सात इंच के इंफोटेनमेंट सिस्टम से भी लैस किया है, जो Apple Car Play और Android Auto को सपॉर्ट करता है. यह बाकी स्टैंडर्ड इन-कार म्यूजिक फीचर्स के अलावा वॉइस रेकग्निशन के साथ भी आता है. इन सभी फीचर्स के Go और Go+ में बने रहने की उम्मीद जताई जा रही है. ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत अक्टूबर की शुरुआत में सामने आ सकती है, जबकि महीने के अंत तक नए ऑटोमैटिक मॉडल ऑन रोड देखने को मिल सकता है.

अगर आपको है बाइक राइड का शौक तो, इन ऐससेरीज को रखे हमेशा साथ

जल्द ही साइकिल लवर्स को मिलेगा तोहफा, मिलेगी पेडल-असिस्टेड इलेक्ट्रिक बाइक

TVS Jupiter या Hero Pleasure Plus स्कूटर कौन है सबसे बेहतर और किफायती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -