Datsun redi-GO में होंगे नए सेफ्टी फीचर्स, ये है अन्य स्पेसिफिकेशन

Datsun redi-GO में होंगे नए सेफ्टी फीचर्स, ये है अन्य स्पेसिफिकेशन

अब नए सेफ्टी फीचर्स के साथ Datsun ने अपनी एंट्री लेवल हैचबैक कार RediGo को अपडेट करके बाजार में उतार दिया है. RediGo अब AIS-145 सेफ्टी मानकों से अपडेट हो गई है. यानी अब इस कार में कई अच्छे फीचर्स को जगह दी गई है, वहीं कंपनी ने नए सेफ्टी फीचर्स के साथ इसकी कीमतों में भी इजाफा कर दिया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

Ducati Diavel 1260 पावरफुल इंजन और कूल लुक के सा​थ जल्द होगी पेश, ये है स्पेसिफिकेशन

नई अपडेटेड RediGo में अब ड्राइवर साइड एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर्स, स्पीड अलर्ट सिस्टम और ड्राइवर-को-ड्राइवर सीटबेल्ट रिमाइंडर जैसे सेफ्टी फीचर्स को शामिल कर दिया है. वैसे इससे पहले इसी साल मार्च में कंपनी ने इस कार में एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) और EBD जैसे उम्दा सेफ्टी फीचर्स को शामिल किया था.

मोदी सरकार करेगी नियमों में बदलाव, समाप्त होगा 'ड्राइविंग लाइसेंस' को लेकर फर्जी काम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नई RediGo में नए सेफ्टी फीचर्स के बाद अब इस कार की कीमत में भी इजाफा हुआ है. इसकी कीमत 2.79 लाख रुपये से लेकर 4.37 लाख रुपये के बीच है.कंपनी ने इसकी कीमत में 12 हजार रुपये की बढ़ोतरी की है. पहले इसकी शुरुआती कीमत 2.68 लाख रुपये से शुरू होती थी.RediGo में 800cc और 1.0L का पेट्रोल इंजन मिलता है. दोनों ही इंजन 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है. RediGo का 800cc वाला इंजन एक लीटर में 22.7 किलोमीटर की माइलेज देता है, जबकि इसका 1.0-लीटर वाला इंजन 22.5 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज  देता है. RediGo का सीधा मुकाबला मारुति ऑल्टो और रेनॉ क्विड से है.

इस बाइक से Bajaj Pulsar 250 Adventure होगी सस्ती, जल्द होगी लॉन्च

Yamaha की इस पावरफुल बाइक के बढ़े दाम, ये है नई कीमत

भारत में सुजुकी ने इस सप्ताह पेश की ये पावरफुल बाइक