डैट्सन ने लांच किया GO और GO+ कारों का रीमिक्स लिमिटेड एडिशन
डैट्सन ने लांच किया GO और GO+ कारों का रीमिक्स लिमिटेड एडिशन
Share:

चार पहिया निर्माता कंपनी डैट्सन ने भारतीय बाजार में अपनी GO और GO+ कारों का रीमिक्स लिमिटेड एडिशन लांच कर दिया है. डैट्सन GO को 4.21 लाख रुपए (एक्स शोरूम दिल्ली) और GO+ लिमिटेड एडिशन को 4.99 लाख रुपए (एक्स शोरूम दिल्ली) की कीमत पर लांच किया है. कंपनी ने रीमिक्स लिमिटेड एडिशन वाली GO और GO+ को कई सारे कॉस्मैटिक बदलावों के साथ पेश किया है जो इसे बिलकुल नया और शानदार लुक दिया है. बता दें कि कंपनी ने अपनी दोनों नई कारों 'GO और GO+' की बुकिंग भी शुरू कर दी है. भारत में इन कारों की बुकिंग सभी निसान और डैट्सन डीलरशिप द्वारा की जा सकती है.

इस मौके पर निसान मोटर इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर जेरोम सैगॉट ने कहा कि, "डैट्सन ने अपने टार्गेट कस्टमर्स को जापानी तकनीक की विरासत और समसामयिक डिज़ाइन मुहैया कराई है. डैट्सन पोर्टफोलिओ में रीमिक्स वेरिएंट एक बेहतरीन मौजूदगी है और हम इस कार में एक्सक्लूसिव ओनिक्स ब्लैक कलर देते हुए बहुत खुशी महसूस कर रहे हैं. हमें उम्मीद है कि डैट्सन GO और GO+ का ये रीमिक्स लिमिटेड एडिशन लोगों को काफी पसंद आएगा."

डैट्सन GO और GO+ के इंजन की बात करें तो कंपनी ने इसमें कोई बदलाव नहीं किया है. इसे 1.2-लीटर इंजन से लैस किया गया है जोकि 67 bhp की पावर और 104 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. इन कारों के फीचर्स पर ध्यान दें तो इनमे फॉलो-मी-होम हैडलैंप्स, स्पीड सेंसिटिव इलैक्ट्रिक पावर स्टीयरिंग, पावरफुल एयर कंडिशनिंग, फ्रंट पावर विंडो, ऑग्ज़िलरी-इन और USB चार्जर पोर्ट और सेंट्रल लॉकिंग जैसे कई फीचर्स दिए गए है. हालांकि अब ये देखने वाली बात होगी कि डैटसन की इन दोनों ही कारों को भारतीय बाजार में कैसा रेस्पॉन्स मिलता है.

 

फोर्ड ईकोस्‍पोर्ट बनी नंबर वन

पेश हुई दुनिया की पहली उड़ने वाली कार

Triumph की क्रूजर बाइक Bonneville स्पीडमास्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -