सुबह 4 बजे से ही व्यापारियों ने खोली दुकानें, अचानक आई पुलिस को देख हुआ ये हाल
सुबह 4 बजे से ही व्यापारियों ने खोली दुकानें, अचानक आई पुलिस को देख हुआ ये हाल
Share:

दतिया: कोरोना महामारी के दौरान देश से कई तरह के मामले सामने आ रहे है वही एक और मामला सामने आया है दतिया से, दरअसल दतिया में कोरोना कर्फ्यू को कठोरता से पालन कराए जाने की हिदायत प्रशासन द्वारा दी जा चुकी है। कोरोना काल में सहालग के चलते कारोबारियों का धंधा चौपट हो रहा है। वहीं, पुलिस को लॉकडाउन पालन कराने का टेंशन है। कारोबारी भी नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। यहां के ताजकुमारी मार्केट में प्रातः 4 बजे ही दुकान खोल रहे हैं। पुलिस पहुंची तो सभी दौड़ने लगे। पुलिसकर्मी ने एक दुकानदार को गिरेबां पकड़कर बाहर निकाला तथा थप्पड़ जड़ दिए। पुलिस ने ऐसे 34 दुकानदारों के विरुद्ध कार्रवाई की है।

बता दे कि यह मामला शनिवार प्रातः का है। कोराेना कर्फ्यू तोड़ते हुए ताजकुमारी मार्केट के कारोबारी प्रातः चार से छह बजे तक मार्केट खोलने लगे। इस के चलते सहालग की खरीदी के लिए ग्राहक बुलाए जाने लगे। जब इसकी खबर पुलिस को लगी, तो पुलिस पहुंच गई। कुछ कारोबारी अपनी शटरों को खोलकर साफ सफाई कर रहे थे, तो कोई पूजा के आले में बैठी लक्ष्मी जी की मूर्ति के समक्ष दीपक जलाकर अच्छी बिक्री की कामना कर रहे थे।

वही पुलिस को देख कारोबारियों में हड़कंप मच गया। कुछ कारोबारी शटर गिराकर भागे, तो कुछ पूजा अधूरी छोड़कर निकल गए। पुलिस ने एक ओर से कारोबारियों को डंडे मारना शुरू किए। मार्केट से 34 कारोबारी पकड़े गए। कार्रवाई को देख कारोबारियों में भगदड़ मच गई। व्यापारियों ने हवालात में गलती मानी। भविष्य में कोराेना कर्फ्यू न तोड़ने की शपथ भी ली।

भाजपा विधायक का झलका दर्द, अस्पताल में भर्ती है पत्नी डॉक्टर्स नहीं बता रहे कैसी है तबियत

जम्मू कश्मीर में आतंकियों की साजिश नाकाम, बड़ी मात्रा में असलहा बरामद

भारतीय रेलवे ने इन राज्‍यों के लिए बढ़ाईं स्‍पेशल ट्रेनें, टिकट बुकिंग आज से शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -