कुछ डेटिंग टिप्स
कुछ डेटिंग टिप्स
Share:

डेटिंग तो आजकल सभी करते हैं और डेटिंग का मतलब ही यही है की आप उस इंसान से मिलने जा रहे हैं जिनके बारे में आप रिलेशनशिप बढ़ाने से पहले बहुत कुछ जानना चाहते हैं और इसी जानने पहचाने के सिलसिले को डेटिंग कहते हैं. डेटिंग किस्से करें और कैसे करें इस पर कुछ टिप्स देते हैं.

आपके दोस्तों से ज्यादा आपको कोई नहीं जानता और प्यार करता होगा। आप डेटिंग के बारे में सोच रहे हैं तो अपने दोस्तों की मदद लीजिये। वो लोग अपने सर्कल्स में से किसी को आपकी डेट बनने के लिए सेट कर ले. इससे दो फायदे होंगे कि एक तो उस इंसान को आपके दोस्त भी जानते होंगे और दूसरा आपको थोड़ा कम्फर्टेबल भी महसूस होगा।

कहा जाता है की दोस्ती किसी रिलेशनशिप के लिए नींव की तरह ही होती है तो आप अपने किसी अच्छे दोस्त से ही डेट करने के बारे में क्यों नहीं सोचते। वो आपको पहले से अच्ची तरह जानते होंगे, आपकी पसंद नापसंद के बारे में जानते है.

डेट पर जा रहे हैं तो कुछ चीजों का ख़याल रखना जरूरी है. आई कांटेक्ट, फोकस और स्माइल बहुत जरूरी है. कहा जाता है कि पहली बार किसी के साथ डेट पर जाने के 10 मिनट बाद ही आपको पता चल जाता है कि सामने वाला इंसान आप में इंट्रेस्टेड है या नहीं।

डेट करते हैं तो एक दुसरे से बात करने के तरीके पर भी ध्यान देना चाहिए। पुरुष अक्सर महिला से बात करते वक्त अपने शब्दों के उतार चढ़ाव और आवाज पर बहुत ध्यान देते है ताकि उनकी बात सामने तक एकदम यही तरीके से और जज्बात के साथ पहुँच पाएं।

अपनी पार्टनर से क्या चाहते है आजकल के लड़के?

सुन्दर और बेदाग त्वचा पाने के लिए करनी होगी स्किन की ख़ास देखभाल

जानिए क्या है चेहरे पर चावल के पानी का जादुई असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -