शॉकिंग! छोटे भाई की पहले शादी होने जाने से खफा था बड़ा भाई, दंपति के कुल्हाड़ी से कर डाले टुकड़े
शॉकिंग! छोटे भाई की पहले शादी होने जाने से खफा था बड़ा भाई, दंपति के कुल्हाड़ी से कर डाले टुकड़े
Share:

दतिया: मध्य प्रदेश के दतिया से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक बड़े भाई ने अपने छोटे भाई तथा उसकी बीवी को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। अपराधी बड़ा भाई इस बात से डिप्रेशन में था कि उससे पूर्व उसके छोटे भाई का विवाह हो गया था। सिर्फ इसी कारण उसने इस खतरनाक वारदात को अंजाम दे डाला। दतिया में तैनात एसडीओपी सुमित अग्रवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्हें फ़ोन आया था कि बेहरुका गांव में रहने वाले संतोष कुशवाहा ने अपने छोटे भाई किशन कुशवाहा तथा उसकी बीवी प्रियंका कुशवाहा को कुल्हाड़ी से काट दिया है। 

वही संतोष ने इस हत्याकांड को तब अंजाम दिया, जब वे पति-पत्नी दोनों बिस्तर पर सो रहे थे। कुल्हाड़ी का हमला इतना जोरदार था एक ही झटके में पति-पत्नी दोनों की मौत हो गई। तहरीर प्राप्त होने पर जब पुलिस अवसर पर पहुंची तो लोगों ने कहा कि संतोष इस बात से हमेशा टैंशन में रहता था कि उससे पूर्व उसके छोटे भाई किशन का विवाह हो गया। उसे हमेशा यह डर सताता था कि छोटे भाई की पहले शादी के पश्चात् उसकी शादी हो पाएगी या नहीं। 

वही इसी बात से वह डिप्रेशन में रहता था, किन्तु किसी को नहीं पता था कि वो इस वजह से इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे देगा। एसडीओपी सुमित अग्रवाल के अनुसार, हत्याकांड को अंजाम देने वाला अपराधी संतोष कुशवाहा घटना के पश्चात् भाग गया था। जिसे मुखबिर से प्राप्त तहरीर के आधार पर बाद में हिरासत में लिया गया। फिलहाल, पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। इस हत्याकांड में उपयोग की गई कुल्हाड़ी को अपराधी JMHकी निशानदेही पर पुलिस ने जब्त कर लिया है। 

चोरी के शक में दो युवकों की कर दी पिटाई, हो गई मौत

अवैध संबंधों के शक में काट डाले पत्नी के हाथ-पाँव, शराब के नशे में पति बना हैवान

दो ने पकड़े हाथ और तीसरे ने 16 वर्षीय लड़के के शौचद्वार में पंप लगाकर भर दी हवा, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -