कोरोना वॉलेंटियर किट वितरण समारोह में शामिल हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा
कोरोना वॉलेंटियर किट वितरण समारोह में शामिल हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा
Share:

दतिया: मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण अब कम होने लगा है लेकिन कहीं-कहीं अब भी प्रकोप देखने को मिल रहा है। ऐसे में मंत्रियों द्वारा लगातार कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। इसी को लेकर आज यानी शुक्रवार को प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा अपने गृह जिले पहुंचे जहां कोरोना वॉलेंटियर किट वितरण समारोह में शामिल हुए है। इस दौरान नरोत्तम मिश्रा ने अपने दतिया स्थित निवास पर भी #Corona वॉलेंटियर अभियान-2021" के अंतर्गत कोरोना वॉलेंटियर किट वितरण समारोह में मौजूदगी दर्ज की।

इसी बीच मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सभी लोगों को वैक्सिनेशन के साथ मास्क, दो गज की दूरी को जीवन का हिस्सा बनाने की समझाइश दी। इस दौरान कोरोना वॉलिंटियर्स के अलावा समाजसेवी और गणमान्य नागरिक भी उपस्थित रहे। वही दूसरी तरफ अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए पद्मश्री सम्मानित शरद जोशी की जयंती पर ट्वीट करते हुए मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने लिखा कि, ''सामाजिक-सांस्कृतिक विसंगतियों पर अपनी पैनी कलम से व्यंग्य विधा को प्रतिष्ठा दिलाने वाले प्रसिद्ध व्यंग्यकार, मप्र के गौरव एवं पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित शरद जोशी जी की जयंती पर सादर नमन। हिंदी साहित्य में व्यंग्यकार के रूप में आपका अतुलनीय योगदान सदैव याद किया जाएगा।''

आप सभी को बता दें कि नरोत्तम मिश्रा हमेशा अपनी विवादित बयानों के चलते चर्चाओं में रहते हैं और उनके बयानों के चलते कई बार वह कांग्रेस के निशाने पर भी रहे हैं।

ग्लोबल वार्मिंग के साइड इफ़ेक्ट, Antarctica में टूटा दुनिया का सबसे बड़ा Iceberg

नेहा कक्कड़ की फोटो ने सोशल मीडिया पर किया कब्ज़ा, फैंस बोले- दुनिया की सबसे खूबसूरत...

'ब्लैक फंगस' को घोषित किया महामारी, 11 कंपनियाँ को मिली दवा बनाने की मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -