दो दिवसीय प्रवास पर रहते हुए विभिन्न कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगे डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा

दतिया: मध्यप्रदेश शासन के गृह, जेल, संसदीय कार्य, विधि एवं विधायी विभाग के मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा आज 17 जुलाई से 18 जुलाई 2021 तक जिले के दो दिवसीय प्रवास पर रहते हुए विभिन्न कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगे। जी हाँ, उनके निर्धारित कार्यक्रम के बारे में बात करें तो आज यानी 17 जुलाई 2021 को रात्रि 12:40 बजे भोपाल से सचखंड एक्सप्रेस द्वारा डबरा के लिए प्रस्थान कर प्रात: 5:40 डबरा पहुंच चुके हैं। उसके बाद वह अपने निवास पर गए। आज वह सुबह 10 बजे से 11 बजे तक डबरा में निवास पर राष्ट्रीय सुरक्षा के संबंध में म.प्र. के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर चुके हैं।

उसके बाद 11 बजे वह डबरा से दतिया के लिए प्रस्थान कर चुके हैं और दतिया निवास पर पहुंच चुके हैं। यहाँ वह आमजन से भेंट करेंगे। उसके बाद दोपहर 12 बजे वह माँ पीताम्बरा माई एवं शनिदेव जी के दर्शन, पूजा करेंगे। करीब दोपहर के 12:30 बजे वह दतिया स्थित श्री प्रेमनारायण कुशवाहा के निवास पर कुशवाहा समाज के लोगों से भेंट, भोजन करेंगे। उसके बाद दोपहर 1:30 बजे वह दतिया निवास पर पहुंचेगे (आरक्षित)। अपरान्ह 3:30 बजे आप हनुमान टीला मंदिर दतिया में आयोजित रामकथा में सम्मिलित होंगे। वहीं सायं 4 बजे आप ग्राम बड़ेरा में सर्पदंश से हुई युवक की मृत्यु पर लोधी जी के निवास पर शोक संवेदना व्यक्त करने जायेंगे और डबरा के लिए प्रस्थान करेंगे। उसके बाद शाम 4:30 बजे वह डबरा पहुंचकर स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेगे। वहीं शाम 7 बजे डबरा से ग्राम निवरी दतिया के लिए प्रस्थान कर सायं 7:45 बजे ग्राम निवरी पहुंचेगे और श्री धनीराम आदिवासी के निवास पर आकाशीय बिजली गिरने से 12 वर्षीय बालिका की हुई मृत्यु पर शोक संवेदना व्यक्त करेंगे।

वहीं रात्रि 8 बजे वह घोटेश्वर मंदिर बड़ौनी में व्यापारियों के साथ आयोजित बैठक, भोजन में भाग लेंगे। उसके बाद रात्रि 9 बजे वह बड़ौनी से डबरा के लिए प्रस्थान कर रात्रि 9:45 बजे डबरा पहुंचेगे। वहीं 18 जुलाई 2021 को प्रात: 8:30 बजे वह डबरा से दतिया के लिए प्रस्थान कर प्रात: 9 बजे दतिया निवास पर पहुंचेगे और व्यापारी प्रतिनिधि मंडल से नगर विकास एवं सड़कों पर चर्चा, भेंट करेंगे। उसके बाद प्रात: 11 बजे वह ग्राम सनौरा में आकाशीय बिजली गिरने से मृत्यु होने से शोक संतृप्त परिवार के निवास पर जायेंगे। उसके बाद दोपहर 12 बजे आप गायत्री मैरिज गार्डन दतिया में श्री अनिल अवस्थी अधिवक्ता द्वारा आयोजित बैठक, भोजन में भाग लेंगे। दोपहर करीब 1 बजे वह दतिया निवास पर पहुंचेगे (आरक्षित)।

दोपहर के करीब 3:30 बजे वह शुभारंभ सर्किट हाउस के बगल में झांसी रोड़ दतिया में कोरोना योद्धा सम्मान 2021 पत्रकार सम्मान समारोह में भाग लेंगे। उसके बाद सायं 4 बजे आप ग्राम कुरथरा में श्री त्रिलोक पाल के निवास पर आकाशीय बिजली गिरने से मृत्यु होने पर परिवार से शोक संवेदना व्यक्त करेंगे। वहीं शाम 4:15 बजे वह ग्राम सीतापुर में शोक संतृप्त परिवार के निवास पर जायेंगे। वहीं शाम 4:30 बजे बड़ौनकला ग्राम दफाई में श्री आलोक जी के निवास पर शोक संवेदना व्यक्त करेंगे। उसके बाद 4:45 बजे ग्राम बड़ौनकलां में श्री अनिल फौजी के निवास पर शोक संवेदना व्यक्त करेंगे और डबरा के लिए प्रस्थान करेंगे।

इसी के साथ शाम 5:30 बजे वह डबरा पहुंचेगे और स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे। वहीं रात्रि 9 बजे वह डबरा से ग्वालियर के लिए प्रस्थान कर रात्रि 10 बजे ग्वालियर निवास पर पहुंचेगे। अंत में 19 जुलाई 2021 को रात्रि 12:30 बजे वह ग्वालियर से भोपाल एक्सप्रेस द्वारा भोपाल के लिए प्रस्थान कर प्रात: 5:40 बजे भोपाल पहुंचेगे और निवास के लिए प्रस्थान करेंगे।

फ्री में पाए नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन, करना होगा ये काम

अब ट्विटर यूजर्स कर सकेंगे अपने ट्वीट को एडिट, लेकिन करना होगा ये काम

बिगड़ी जरीन खान की मां की तबीयत, फैंस से कहा दुआ करो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -