शासकीय धन से बांटी गई खाद्य सामग्री किट लेकिन बैकड्राप और पैकेट पर सिर्फ नरोत्तम मिश्रा के फोटो
शासकीय धन से बांटी गई खाद्य सामग्री किट लेकिन बैकड्राप और पैकेट पर सिर्फ नरोत्तम मिश्रा के फोटो
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश शासन के गृहमंत्री एवं दतिया के विधायक डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने बीते रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र में जरूरतमंद लोगों को निशुल्क खाद्य सामग्री की किट बांटी। इस दौरान सबसे हैरान कर देने वाली बात यह रही है कि कार्यक्रम स्थल पर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान का ना तो कोई फोटो था और ना ही नाम। जी हाँ, आप सभी को बता दें कि मध्यप्रदेश शासन की ओर से प्रेस को जारी हुई सूचना में कहा गया है कि, ''गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने दतिया में 6 गांव के करीब 700 से ज्यादा लोगों को निशुल्क खाद्य सामग्री वाली किट का वितरण किया।''

यह समाचार शासन की तरफ से दिया गया है इस वजह से यह माना जा रहा है कि आयोजन एवं खाद्य सामग्री वाली किट की खरीदी में शासकीय धन का उपयोग किया गया है। वहीं कार्यक्रम की सूचना के साथ शासन की तरफ से जो फोटोग्राफ्स जारी हुए हैं उनमे खाद्य सामग्री की किट पर केवल गृहमंत्री का फोटो है। आप देख सकते हैं इन पर सौजन्य से लिखा हुआ है। वहीं कार्यक्रम स्थल पर जो बैकड्राप दिखाई दे रहा है उस पर भी प्रधानमंत्री अथवा मुख्यमंत्री का कोई फोटो नहीं है।

इसके अलावा पैकेट और बैकड्राप पर कुछ अन्य लोगों के फोटो लगे हुए हैं जिन्हे डॉ नरोत्तम मिश्रा के समर्थक कहा जा सकता है. अब यह सवाल खड़ा हो रहा है कि अगर शासकीय धन का उपयोग किया गया है तो फिर कार्यक्रम प्राइवेट जैसा क्यों लग रहा है और अगर डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने व्यक्तिगत रूप से पैसे खर्च किए हैं तो फिर प्रेस को जानकारी शासकीय माध्यम से क्यों दी गई???

सीएम येदियुरप्पा के समर्थन में उतरे 65 विधायक, साइन कर हाई कमान को भेजेंगे पत्र

ये बड़ा सरकारी बैंक भी हो सकता है प्राइवेट, सरकार कर रही विचार

जबलपुर: सड़क पर तलवार-रॉड-चाकू से हुआ खूनी खेल, 1 की हत्या और 7 गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -