दतिया कलेक्टर ने PWD के अफसर को मारे चांटे
दतिया कलेक्टर ने PWD के अफसर को मारे चांटे
Share:

दतिया. मध्यप्रदेश के दतिया में एक मंदिर की व्यवस्था के लिए लगाने जाने वाले बैरिकेट्स को लेकर उपजे विवाद पर प्रकाश जांगरे जो की दतिया के कलेक्टर है उनके व PWD के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर कमलकिशोर सिंगारे के बीच में विवाद उत्पन्न हो गया व मारा-पीटी की नौबत बन गई. इस दौरान कलेक्टर ने सिँगारे को थप्पड़ जड़ दिए. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना सोमवार को दतिया के चैरी माता मंदिर की है.

अभी नवरात्र का माहौल है व मंदिर में मंगलवार को एक बड़ा भंडारा होने के चलते बेरिकेड्स को लगाने के चलते यह स्थिति निर्मित हुई. इस बात पर कलेक्टर ने कहा की मेने पीडब्ल्यूडी के अफसर को न ही थप्पड़ मारे व न ही किसी प्रकार के अपशब्द कहे. मेने उनसे सिर्फ यही कहा था की बेरिकेड्स लग जाना चाहिए.

कलेक्टर ने कहा था की अगर जो काम नही करेगा उसे डांट तो पड़ेगी ही. इस दौरान उन्होंने मना कर दिया तो हमने कहा की आपके विरुद्ध हम कार्यवाही करेंगे. इस पर पीडब्ल्यूडी के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर कमलकिशोर सिंगारे ने कहा की चांटा मारने के बाद कलेक्टर ने मुझे एसपी से कहकर मुझे व मेरे एक साथी को जेल में डाल देने का कहा. एसपी इरशाद वली ने कहा की कलेक्टर ने अफसर को चांटा नही मारा बल्कि एक हल्का सा  धक्का दिया था. व इन्हे सिविल थाने में पुलिस वालो के साथ बैरिकेडिंग की व्यवस्था करने को कहा था. 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -