वीडियो दाती महाराज ने किया सरेंडर

Jun 19 2018 05:28 PM

शिष्या के साथ रेप के आरोप से घिरे दाती मदन महाराज ने दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच के सामने आज सरेंडर कर दिया है. दाती ने इससे पहले दिल्ली पुलिस से एक सप्ताह का समय मांगा था मगर दिल्ली पुलिस ने उसे दो दिन का समय दिया था. दिल्ली पुलिस ने यह भी कहा था कि अगर दाती महाराज 20 जून तक हाजिर नहीं होते हैं तो उनके खिलाफ सर्च वारंट जारी कर खोजबीन शुरू कि जाएगी. इससे पहले शनिधाम मंदिर के संस्थापक दाती महाराज उर्फ़ मदनलाल दाती पर एक युवती से दुष्कर्म के आरोप के बाद आश्रम संचालिका मां श्रद्धा ने मंगलवार को बड़ा खुलासा किया था . मां श्रद्रा राजस्थान के पाली स्थित दाती महाराज के आश्वासन गुरुकुल बालाश्रम के साथ ट्रस्ट के अन्य काम भी देखती हैं. उनका कहना है कि शिष्या के लगाए सारे आरोप निराधार है और दाती महाराज कहीं भागे नहीं है. शनिवार को वो दिल्ली में सबके सामने होंगे. आरोपों के बाद दाती फरार हो गए थे. 

मां श्रद्धा ने बताया था कि उन्हें कुछ लोगों ने आर्थिक लेने देने के चक्कर में फंसाया है. बाबा का इस लेन देने और दुष्कर्म से कोई वास्ता नहीं है, वो निर्दोष हैं. फिलहाल वे बाहर गए हुए हैं और शनिवार को दिल्ली स्थित आश्रम में पहुंचेंगे. दाती भी अब देश के उन बाबा की सूची में शामिल है जिनपर इस तरह के आरोप लगे है. इस सूची में आसाराम, राम रहीम और रामपाल और अब दाती मदन राजस्थानी शामिल है. 


गौरतलब है कि एक महिला ने दाती महाराज के खिलाफ रविवार को दक्षिण दिल्ली के फतेहपुर बेरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. महिला ने पुलिस को बताया कि वह एक दशक से बाबा की शिष्या रही है, लेकिन दाती महाराज और उसके दो शिष्यों द्वारा उसके साथ बलात्कार किए जाने के बाद वह अपने गृह प्रदेश राजस्थान लौट गई.

वीडियो: देखें दाती महाराज की अश्लीलता का सारा सच

दाती महाराज ने क्राइम ब्रांच से की यह मांग

बलात्कारी बाबाओं से परेशान होकर इस बाबा ने काट लिया अपना लिंग