ट्रम्प और किम की मुलाकात का , वक़्त और ठिकाना तय
ट्रम्प और किम की मुलाकात का , वक़्त और ठिकाना तय
Share:

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उत्तर कोरियाई तानाशाह किम जोंग उन के बीच होने वाली बहु-प्रतीक्षित बैठक का आखिर, समय और स्थान तय हो ही गया. इससे पहले व्हाइट हाउस अपने बयान में यह कह चुका है, कि तृमो और किम कि बीच मुलाकात मई में हो सकती है, लेकिन उस समय स्थान और दिनांक तय नहीं हो पाई थी.

लेकिन अब डोनाल्ड ट्रम्प ने अपने टेक्सास यात्रा पर जाने के पहले यह बयान दिया है, कि "किम जोंग से मुलाकात करने के लिए स्थान, दिनांक और समय तय कर लिया गया है, जल्द ही व्हाइट हाउस द्वारा इसकी घोषणा कर दी जाएगी."  ट्रम्प ने कहा कि 'हम उत्तर कोरिया के साथ बहुत ही महत्वपूर्ण बातचीत कर रहे हैं और बंधकों के संबंध में बहुत सी चीजें पहले ही हो चुकी हैं मुझे उम्मीद है कि और भी बहुत अच्छी चीज़ें देखने को मिलेगी".

आपको बता दें कि इससे पहले दोनों कोरियाई देश , उत्तर और दक्षिण कोरिया के राजनेताओं ने मिलकर एक शिखर वार्ता की थी, जिसमे किम जोंग ने पहली बार दक्षिण कोरिया की धरती पर क़दम रखा था. कोरियाई नेताओं की इस बैठक को उत्तर कोरिया का परमाणु निरस्तीकरण मानते हुए, डोनाल्ड ट्रम्प ने इस बैठक के लिए दोनों को बधाई दी थी, तभी से डोनाल्ड ट्रम्प और किम की बैठक जल्द होने के कयास लगाए जा रहे थे.

हॉन्टेड म्यूजियम में रखी जाएगी ट्रंप की न्यूड प्रतिमा

ट्रंप ने पोर्न स्टार को दी गई राशि वकील को लौटाई- रूडी

तीन अमरीकियों को किम ने रिहा किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -