सिर्फ 200 रुपए में एक साल का इंटरनेट ऑफर देगी डाटाविंड
सिर्फ 200 रुपए में एक साल का इंटरनेट ऑफर देगी डाटाविंड
Share:

शीर्षक देखकर यकीन नहीं होता कि क्या कोई कम्पनी इतना सस्ता डाटा ऑफर भी दे सकती है, लेकिन यह सच है कि कनाडा की कंपनी डाटाविंड 200 रुपए में साल भर के लिए डाटा (इंटरनेट) की पेशकश कर सकती है. इसके लिए कंपनी की अपने दूरसंचार सेवा कारोबार में 100 करोड़ रुपए निवेश की योजना है जिसे वह लाइसेंस मिलने के बाद पहले छह महीनों में निवेश करेगी.

गौरतलब है कि सस्ते स्मार्टफोन और टैबलेट बनाने वाली कंपनी डाटाविंड ने पूरे देश में वर्चुअल नेटवर्क सेवाएं देने के लिए लाइसेंस के लिए आवेदन किया है. यह लाइसेंस मिलने के बाद कंपनी डाटा सेवाएं और मोबाइल टेलीफोनी सेवाए देने में सक्षम होगी जो किसी मौजूदा दूरसंचार सेवाप्रदाता के साथ साझेदारी करने के बाद ही दे पाएगी.

कंपनी के अध्यक्ष एवं सीईओ सुनीत सिंह तुली ने कहा कि हमें एक महीने के भीतर लाइसेंस मिलने की आशा है. डाटाविंड कंपनी का ध्यान डाटा सेवाओं पर रहेगा. उन्होंने कहा कि जियो का 300 रुपए का प्लान केवल उनके लिए बेहतर है जो हर माह 1,000-1,500 रुपए खर्च कर सकते हैं. बाकी की जनता मासिक आधार पर मात्र 90 रुपए खर्च करती है और उनके लिए यह सस्ता नहीं है. तुली ने कहा कि हम 20 रुपए प्रति माह या उससे कम के प्लान पेश करेंगे. एक साल का इंटरनेट 200 रुपए से ज्यादा नहीं होना चाहिए.

यह भी देखें

4G ने बढ़ाया भारत में डाटा ट्रैफिक- रिपोर्ट

इंटरनेट सेवा में चीन अब भी भारत से आगे: रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -