डेटामैटिक्स ने लॉन्च किया दुनिया का सबसे बड़ा ऑटोमेशन का भंडार
डेटामैटिक्स ने लॉन्च किया दुनिया का सबसे बड़ा ऑटोमेशन का भंडार
Share:

DATAMATICS ग्लोबल सर्विसेज लिमिटेड, प्रमुख वैश्विक प्रौद्योगिकी कंपनियों में से एक, ने घोषणा की है कि कंपनी ने उद्योगों और कार्यों में स्वचालन उपयोग के मामलों का एक विस्तृत भंडार शुरू किया है। रिपॉजिटरी में 800 से अधिक आरपीए उपयोग के मामले हैं और उद्यमों के लिए अपनी स्वचालन यात्रा को किक-स्टार्ट करने के लिए तैयार-रेकनर हो सकता है। रिपॉजिटरी डाटामैटिक्स वेबसाइट पर उपलब्ध है और किसी और सभी के लिए स्वतंत्र रूप से सुलभ है। रिपॉजिटरी में उद्योग-विशिष्ट रोबोटिक प्रक्रिया स्वचालन जैसे बैंकिंग, वित्तीय सेवा और बीमा, विनिर्माण, लॉजिस्टिक्स और फ़ाइनेंस विशिष्ट उपयोग के मामले जैसे कि वित्त और लेखा, सूचना प्रौद्योगिकी, मानव संसाधन, और बहुत कुछ शामिल हैं। यह उद्यमों को कठिनाई के बिना प्रक्रियाओं को चुनने और चुनने की अनुमति देता है। यह उद्यमों को उनके प्रतिद्वंद्वियों द्वारा प्राप्त प्रक्रियाओं और कार्यों की एक झलक भी देता है और प्राप्त लाभ। इसके अलावा, आप डेटामैटिक्स के एक स्वचालन विशेषज्ञ से भी बात कर सकते हैं जो स्वचालन के लिए उपयुक्त उद्योग-विशिष्ट प्रक्रियाओं पर आपका मार्गदर्शन कर सकता है।

क्वाड्रेंट नॉलेज सॉल्यूशंस के उद्योग अनुसंधान प्रबंधन, पीयूष देवांगन ने कहा कि क्वाड्रंट नॉलेज सॉल्यूशंस विभिन्न उद्योगों, कार्यों और प्रक्रिया-विशिष्ट परिदृश्यों के लिए 800 से अधिक स्वचालन उपयोग के मामलों की पहुंच प्रदान करने में डेटामेटिक्स टीमों को बधाई और सराहना करता है। Datamatics टीम के स्वचालन विशेषज्ञों के मार्गदर्शन के साथ -साथ स्वचालित स्वचालन मामले का अध्ययन, सही प्रक्रियाओं की पहचान करने और अपने स्वचालन परियोजना को शुरू करने और डिजिटल परिवर्तन पहल में तेजी लाने के लिए मामलों का उपयोग करने में संगठन की मदद करेगा।

मितुल मेहता, एसवीपी और प्रमुख - विपणन और संचार, डेटामैटिक्स ने कहा, "बुद्धिमान स्वचालन आज व्यवसायों के लिए एक महत्वपूर्ण रणनीतिक होना चाहिए। महामारी ने उद्यमों को स्वचालन प्रौद्योगिकियों को अपनाने में तेजी लाने के लिए धक्का दिया है। हमारा मानना है कि यह सबसे बड़ा भंडार होगा। स्वचालन इंटरनेट पर उपलब्ध मामलों का उपयोग करता है। भंडार सभी के लिए स्वतंत्र रूप से उपलब्ध है और यह स्वचालन के लिए सही प्रक्रियाओं की पहचान करने में उद्यमों, भागीदारों और डेवलपर्स के लिए आसान बना देगा।

दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया बोले- कोरोना के कारण आधा किया जाए स्कूल का सिलेबस

पंजाब में 6 साल की मासूम के साथ हैवानियत, दरिंदों ने दुष्कर्म और हत्या कर जला डाला शव

देश में 7 लाख से कम हुए कोरोना के सक्रीय मामले, पिछले 24 घंटों में मिले 54 हज़ार नए केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -