नया ऑफर Hathway Cable ने किया लॉन्च, इतनी मिलेगी स्पीड
नया ऑफर Hathway Cable ने किया लॉन्च, इतनी मिलेगी स्पीड
Share:

अपने ग्राहकों के लिए Hathway Cable व Datacom ने नया ऑफर पेश किया है. अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों के लिए इसके तहत इन दोनों कंपनियों ने फ्री Hathway Play Box एंड्रॉइड TV डिवाइस देने का ऐलान किया है जो लंबी वैलडिटी प्लान के साथ मिलेगा. इन प्लान में 100Mbps या उससे अधिक स्पीड वाले प्लान शामिल हैं. कम से कम तीन महीने इसके अतिरिक्त इसकी वैलिडिटी होनी चाहिए.

Oppo A5s : क्या आपके लिए है बेस्ट स्मार्टफोन, जानिए

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Hathway के चार प्लान चेन्नई में एक्टिव हैं, जिसकी शुरुआती मूल्य 949 रुपये है व इन सभी प्लानों में यूजर्स को 100Mbps से लेकर 300Mbps की स्पीड डेटा मिलता है. यानि अगर सब्सक्राइबर्स ने 100Mbps वाले प्लान को तीन महीने के लिए सब्सक्राइब किया है तो उसकी मूल्य 2,847 रुपये होगी व इस प्लान में 1TB डाटा प्रति माह की FUP लिमिट है. हालांकि इसका फायदा वैसे चेन्नई यूजर्स ही उठा सकते हैं, लेकिन Hathway ने ऐलान किया है कि Hyderabad समेत कई शहरों में इस ऑफर को जल्द पेश किया जाएगा.

गूगल AI रोबोट 10वीं का गणित पास करने में हुआ फेल, पढ़ें रिपोर्ट

इस वर्ष जनवरी में Hathway Play Box Android TV STB डिवाइस को लॉन्च किया गया था, जिसकी लॉन्चिंग मूल्य 2,999 रुपये है, जो नॉर्मल सेट-टॉप बॉक्स से बिलकुल अलग है. इसमें ग्राहक Netflix, YouTube व Amazon Prime के वीडियो कंटेंट को आराम से स्ट्रीम कर सकते हैं. हालांकि कंपनी कुछ व OTT प्लेटफॉर्म को जोड़ने की योजना बना रही है. Hathway Play Box Android TV STB डिवाइस को खरीगने पर ग्राहकों को Netflix के दो महनों के सब्सक्रिप्शन पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. साथ ही 12 महीनों का Sun NXT ऐप व Yupp TV और ZEE5 सब्सक्रिप्शन दो महीनों का भी मिलेगा.

Samsung और Apple में शुरू हुआ प्राइस वॉर, यूजर को इतना होगा फायदा

OnePlus 7 Pro ने हासिल की A+ रेटिंग, ये है श्रेणी

Dish TV ने पेश की मल्टी-टीवी पॉलिसी, सिर्फ 50 रु में ले सेकेंडरी कनेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -