84 दिनों तक लगातार मिलेगा डाटा, जानिए क्या है कीमत
84 दिनों तक लगातार मिलेगा डाटा, जानिए क्या है कीमत
Share:

Bharti Airtel ने हाल ही में गुरूग्राम में अपने 5जी नेटवर्क को पेश भी कर दिया है। कंपनी वर्ष के अंत तक अपनी 5G सर्विस कस्टमर्स के लिए पेश करने वाली है। कंपनी ने पिछले कुछ महीनों में सर्विसेज के दम पर अपने कस्टमर बेस में भी बढ़ोतरी की है। एयरटेल के बेस्ट प्रीपेड रिचार्ज (Airtel Best Prepaid Recharge Plan) प्लान में से हम एक ऐसे प्लान के बारे में आपको जानकारी देने जा रहे है आपको लम्बी वैलिडिटी के साथ अनलिमिटिड कॉलिंग और DATA बेनिफिट्स देता है। इसके अलवा यह अन्य बेनिफिट्स जैसे OTT सब्सक्रिप्शन, फ्री हैलो ट्यून्स, अमेजॉन प्राइम वीडियो सब्सक्रिप्शन भी ऑफर करता है। 

एयरटेल Rs 666 रिचार्ज प्लान (Airtel Rs 666 Recharge Plan): एयरटेल के बेस्ट रिचार्ज प्लान (Airtel best recharge plan) में शामिल यह प्रीपेड प्लान 666 में पेश किया जा चुका है। इस प्लान में आपको 84 दिनों की वैधता भी दी जा रही है। वैधता के बीच आपको अनलिमिटिड लोकल, एसटीडी कॉलिंग के अलावा रोमिंग कॉल्स का बेनिफिट भी मिल रहे है। इसमें 84 दिन तक आपको रोजाना 1.5GB हाई स्पीड डेटा का लाभ दिया जा रहा है। इस तरह से कुल मिलाकर इस प्लान के साथ आपको 126GB DATA भी दिया जा रहा है। हाई स्पीड इंटरनेट की डेली लिमिट समाप्त हो जाने के उपरांत इंटरनेट की स्पीड 64kbps रह जाती है। इस प्लान में आपको 84 दिनों तक रोजाना 100 फ्री SMS बेनिफिट मिलता है। ये इस प्लान के साथ मिलने वाले बेसिक बेनिफिट्स हैं। 

एयरटेल 666 प्लान (Airtel 666 Plan) आपको कुछ एक्सट्रा बेनिफिट्स भी प्रदान कर रहा है। इस पैक में आपको एमेजॉन प्राइम वीडियो का 30 दिन फ्री ट्रायल (Amazon Prime Video 30 Days Free Trial) मिल रहा है। जिसमे आप एमेजॉन प्राइम वीडियो का आनंद 30 दिनों तक मुफ्त में उठा सकते हैं। लेकिन यह केवल आपके मोबाइल फोन के लिए मान्य होने वाला है। इसके साथ ही आपको Shaw Academy का 1 वर्ष का फ्री ऑनलाइन कोर्स करने का मौका भी दे रहा है। इतना ही नहीं, इस पैक में एडिशनल बेनिफिट के तौर पर फास्ट टैग पर 100 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। 

प्लान के कई और बेनिफिट्स भी दिए जा रहे है। इसके साथ आपको फ्री हैलो ट्यून्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है जिससे आप किसी भी मनपसंद गाने को अपनी हैलो ट्यून की तरह सेट कर सकते हैं। वहीं, अगर आप म्यूजिक सुनने के अधिक  शौकीन हैं तो यह प्लान आपको Wynk Music Free सब्सक्रिप्शन भी प्रदान कर है है। जिसके माध्यम से आप लेटेस्ट गानों को सुन सकते हैं और अपनी हैलो ट्यून के रूप में सेट कर सकते हैं।

आज Vivo लॉन्च करने वाला है अपना नया Pad, जानिए क्या है इसकी खासियत

WhatsApp में जल्द ही जुड़ने जा रहा है एक और खास फीचर, जानिए...?

क्या आप भी जीतना चाहते है हजारों रुपए का इनाम तो बस करें ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -