Datsun : कंपनी ने अपने 7 सीटर वाहन को किया लॉन्च, जानें क्या है प्राइस
Datsun : कंपनी ने अपने 7 सीटर वाहन को किया लॉन्च, जानें क्या है प्राइस
Share:

दुनिया की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Datsun ने अपनी किफायती 7 सीटर कार Datsun Go Plus BS6 को लॉन्च किया है. यहां हम आपको हाल ही में लॉन्च हुई Datsun Go Plus BS6 के बारे में बता रहे हैं कि इस कार में क्या कुछ दिया गया है और यह बड़ी फैमिली के लिए कितनी किफायती साबित हो सकती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इजराइल में फंसे भारतीयों के लिए राहत भरी खबर, एयर इंडिया कराएगा घर वापसी

अगर बात करें इंजन और पावर की तो Datsun Go Plus BS6 में 1198CC का 3 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि (MT) में 5000 Rpm पर 67 Hp की पावर और (CVT) में 6000 Rpm पर 75.94 Hp की पावर जेनरेट करता है, वहीं (MT) में 4000 Rpm पर 104 Nm का टॉर्क और (CVT) में 4400 Rpm पर 104 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. माइलेज की बात की जाए तो यह हैचबैक कार (MT) 19.02 Kmpl का माइलेज दे सकती है, वहीं (CVT) में 18.57 Kmpl का माइलेज दे सकती है. ट्रांसमिशन की बात करें तो यह हैचबैक कार 5 स्पीड मैनुअल और सीवीटी के ऑप्शन में है.

प्रवासी मजदूरों के लिए बड़ी खुशखबरी, रोजगार को लेकर वित्त मंत्री का बड़ा ऐलान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Datsun Go Plus BS6 के फ्रंट में लॉअर ट्रांसवर्श लिंक के साथ मैकफर्शन स्ट्रट सस्पेंशन दिया गया है और रियर में क्वाइल स्प्रिंग के साथ ट्विस्ट बीम सस्पेंशन दिया गया है. वहीं ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है. डाइमेंशन की बात करें तो इस कार की लंबाई 3995 mm, चौड़ाई 1636 mm, ऊंचाई 1507 mm, व्हीलबेस 2450 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 180 mm, लगैज स्पेस 347 लीटर, कर्ब वेट 950 किलो अधिकतम है. वही, Datsun Go Plus BS6 BRONZE GREY, OPAL WHITE, SUNSTONE BROWN VIVID BLUE, CRYSTAL SILVER और RUBY RED में उपलब्ध है. कीमत की बात की जाए तो Datsun Go Plus BS6 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 4,19,990 रुपये है. 

राजकोट में फूटा प्रवासी मजदूरों का गुस्सा, की तोड़फोड़, SP घायल

कोरोना पर BMC का सख्त रुख, अब हाउसिंग सोसाइटी के पदाधिकारियों पर होगी कार्रवाई

सड़कों पर मजदूरों से बात करने से अच्छा, अपनी राज्य सरकारों से बात करे कांग्रेस- निर्मला सीतारमण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -