दो साल बाद सामने आये इस शो के अनसीन फोटोज
दो साल बाद सामने आये इस शो के अनसीन फोटोज
Share:

कलर्स पर प्रसारित होने वाले शो 'दास्तान ए मोहब्बत- सलीम अनारकली' साल 2008 में कम रेटिंग्स के चलते दो महीने में ही ऑफ एयर हो गया था. परन्तु अब करीब दो साल बाद शो के प्रोड्यूसर अनिरुद्ध पाठक ने इस सीरियल की अनसीन फोटोज और एक अनदेखा प्रोमो सोशल मीड‍िया पर शेयर किया है. वहीं अनिरुद्ध ने लिखा, "दास्तान ए मोहब्बत की अधूरी दास्तान का वो प्रोमो...जो ऑफ एयर होने की वजह से ऑन एयर नहीं हो पाया". इसके अलावा इस प्रोमो में सलीम अनारकली की लव स्टोरी का सबसे बड़ा ट्विस्ट था जिसमें अनारकली दीवार में चुनवा दी गई थी. 

इसके बाद शहज़ादे सलीम और शहंशाह अकबर के बीच युद्ध हुआ था. प्रोमो में अकबर यानी एक्टर शाहबाज़ खान गुस्से में मैदान ए जंग में हैं तो उनके साथ तलवार चला रहे हैं शाहीर शेख जिन्होंने शो में सलीम का किरदार निभाया था. इसके अलावा शाहीर ने इस प्रोमो के लिए काफी मेहनत की थी, परन्तु यह प्रोमो चैनल पर प्रसारित होने से पहले ही ऑफ एयर हो गया. वहीं इस प्रोमो में अनारकली यानी सोनारिका भदोरिया दीवार पर लटकी नजर आती हैं.शो को काफी बड़े पैमाने पर बड़े-बड़े सेट्स पर खर्च कर के बनाया गया था. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शो में महाभारत के अर्जुन के रूप में एक्टर शाहीर शेख को लिया गया था. वहीं सोनारिका भी अनारकली के रूप में काफी खूबसूरत लगी थीं. पर ये शो दर्शकों के बीच कोई पहचान नहीं बनाया पाया और इसलिए चैनल ने सिर्फ दो महीने में हो शो को बंद कर दिया था.वैसे इससे पहले अकबर की जिंदगी पर आधारित शो जोधा अकबर जी टीवी पर खूब चला था. वहीं इसमें रजत टोकस ने अकबर का और परिध‍ि शर्मा ने जोधाबाई का किरदार निभाया था. इस सीरियल में हिना परमार बनी थी अनारकली और रवि भाट‍िया बने थे शहजादे सलीम.

बिग बॉस फेम दीपक ठाकुर ने की सोनू सूद की जमकर तारीफ़

कुमकुम भाग्य की इस अदाकारा ने छोड़ा शो

रामायण की शोभा यात्रा देखने उमड़ पड़े थे कई लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -