राफेल विवाद: दसॉल्ट एविएशन के सीईओ ने कहा मैं झूठ नहीं बोलता
राफेल विवाद: दसॉल्ट एविएशन के सीईओ ने कहा मैं झूठ नहीं बोलता
Share:

नई दिल्ली।  देश में इन दिनों राफेल विमान खरीदी मामले को लेकर लगातार विवाद चल रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल डील को लेकर लगातार केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर हमला कर  रहे हैं। वह पीएम मोदी पर महंगे विमान  खरीदने और रिलायंस कंपनी को फायदा पहुंचाने के आरोप लगा रहे हैं। अब इस मामले में दसॉ एविएशन के सीईओ एरिक ट्रैपियर ने राहुल गांधी के इन आरोपों को ​नकार दिया है। उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए अपने एक इंटरव्यू में राहुल के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि मैं झूठ नहीं बोलता। 

कोर्ट के आदेश के बावजूद केंद्र सरकार नहीं बताएगी राफेल की कीमत !

 

एरिक ट्रैपियर ने दशॉ-रिलायंस के ज्वाइंट वेंचर से  संबंधित सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। एरिक ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के साथ काम करने का उन्हें पहले से अनुभव है, लेकिन जिस तरह से कांग्रेस अध्यक्ष ने उन पर आरोप लगाए हैं, उससे वह दु:खी हुए हैं। उन्होंने कहा कि 36 विमानों की खरीद की जो कीमत है, वह वही कीमत है, जो 18 विमानों के लिए तय की गई थी। उन्होंने कहा कि सरकार-सरकार पर कीमत ​निर्भर करती है और जब 36 विमानों की खरीद की बात की गई, तो उस समय जो चर्चा हुई, तब  विमानों की कीमत 9 फीसदी कम कर दी गई। 

राफेल डील मामला: सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार से सीलबंद लिफाफे में मांगी विमान की कीमत समेत अन्य जानकारियाँ

एरिक ने दसॉ के अनिल अंबानी ग्रुप के साथ समझौते को लेकर झूठ बोलने के आरोप पर कहा कि मैं झूठ नहीं बोलता। मैंने जो भी कहा वह सच है। सीईओ के तौर पर आप झूठ नहीं बोल सकते। 

बता दें कि राहुल गांधी ने 2 नवंबर को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इसमें राहुल गांधी ने क हा था कि दसॉल्ट एविएशन ने अनिल अंबानी की कंपनी में  284 करोड़ रुपये का निवेश किया। उन्होंने कहा था कि दसॉ के सीईओ ने इस मामले पर झूठ कहा है। 

खबरें और भी

सरकार ने सौंपे राफेल विमान से संबंधित दस्तावेज

सुप्रीम कोर्ट का राफेल डील मामले में नई याचिकाओं पर सुनवाई से इंकार

राफेल विमान मुद्दा : राहुल बोले सबकों पता है कीमत, फिर भी सरकार इसे बता रही गोपनीय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -