डैशिंग स्टार फिर आएगा नजर

डैशिंग स्टार फिर आएगा नजर

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री में एक बार फिर एक पुराना चेहरा चमकने वाला है। यें हैं टीवी इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक जो पिछली बार कृतिका कामरा के साथ शो 'रिपोर्टर्स' में दिखाई दिए थे। जी हां, हम बात कर रहे हैं राजीव खंडेलवाल की।

इनके फैन्स के लिए खुशखबरी है कि राजीव एक बार फिर टीवी स्क्रीन पर दिखाई देने वाले हैं और वो भी होस्टिंग करते हुए। हाल ही में खबर आई है कि राजीव शो 'इंडिया'ज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' में दिखाई देने वाले हैं लेकिन, अब तक राजीव की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है।

आपको बता दें कि इस शो को करण जौहर और रोहित शेट्टी जज करने वाले हैं। राजीव ने वैसे, अपने एक्टिंग करियर में शो 'डील या नो डील', 'सच का सामना' और 'सुपर कार्स' जैसे कई शो होस्ट किये हैं और लोगों ने उन्हें एक एंटरटेनिंग और बेहतरीन एंकर माना है।

राजीव के सबसे पॉपुलर शो में से एक है 'कहीं तो होगा' और 'लेफ्ट राईट लेफ्ट'। राजीव द्वारा होस्ट किया गया शो 'सच का सामना' कंट्रोवर्सी से घिरा हुआ था जिससे राजीव कई समय तक सुर्खियों में छाए हुए थे।

कृतिका के साथ राजीव ने साल 2015 में शो 'रिपोर्टर्स' में काम किया था जिसमें इनके किरदार कबीर शर्मा को काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा राजीव एकता कपूर की वेब सीरीज अछळ बालाजी के एक शो में भी नजर आने वाले हैं।

राजीव ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है जिसमें से पॉपुलर हैं, 'आमिर', 'शैतान' और 'टेबल नंबर 21'। हालांकि, राजीव की फिल्में बॉक्स आॅफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाइन मगर, क्रिटिक्स की तरफ से राजीव ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

हिना का रवैया देख एक और दोस्त ने साधा उनपर निशाना

रेंगने वाले जीव का किरदार निभाएंगे चेतन

जयललिता के लिए फिर सडकों पर उतरे लोग