B'Day : अब इतना बदल चुके हैं 'तारे ज़मीन पर' के छोटे से ईशान

बॉलीवुड एक्टर दर्शील सफारी को आप जानते ही होंगे. बॉलीवुड की हिट फिल्म 'तारे ज़मीन पर' में ईशान का किरदार निभाने वाले दर्शील अब काफी बड़े हो गए हैं. आमिर खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले दर्शील ने इस फिल्म से सभी का दिल जीता. आमिर खान की फिल्म 'तारे ज़मीन पर' एक ऐसी फिल्म है जिसे भुलाना आसान नहीं है. फिल्म में नन्हे स्टुडेंट इशान का किरदार निभाया था. अब बता दें वही ईशान आज अपना 22वां जन्मदिन मना रहे हैं. 9 मार्च 1997 को जन्में दर्शील छोटी सी उम्र में ही बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया था. इसी मौके पर जानते हैं उनके बारे में खास बातें. 

दरअसल, दर्शील जब आमिर खान के साथ इस फिल्म में देखे गए तो उनकी एक्टिंग की लोगों ने काफी तारीफ की. कम उम्र में ही उन्होंने सभी के दिल में एक अलग जगह बना ली थी. आमिर खान की फिल्म 'तारें जमीन पर' में दर्शील की एक्टिंग को सभी ने काफी सराहा था, लेकिन अपने नए लुक में नजर आ रहे दर्शील काफी बदल गए हैं. उनकी आखिरी फिल्म 'क्‍विकी' थी जिसमें उनका लुक बेहद ही अलग रहा. दर्शील की यह फिल्‍म एक टीनेज लव स्टोरी थी. वहीं फैंस चाहते हैं कि उन्हें कई और फिल्मों में देखा जाये.
 
इसके अलावा बता दें, साल 2008 में दर्शील को एक्टर कैटेगरी में फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवॉर्ड मिला था. इस बात को आप जानते होंगे कि जब दर्शील 'तारे ज़मीं पर' फिल्म के लिए सिलेक्ट हुए थे तो उनके स्कूल वाले काफी नाराज़ हुए थे. उन्हें इस बात की चिंता थी कि इससे दर्शील की पढ़ाई पर असर पडे़गा. लेकिन आमिर खान चाहते थे कि इस फिल्म में उनके साथ दर्शील ही काम करें. जिसके लिए आमिर खुद स्कूल के अधिकारियों से मिले और दर्शील की पढ़ाई का ध्यान रखने का वादा किया. इतना ही नहीं, इसके बाद आमिर ने खुद दर्शील की ट्यूशन लगवाई. अब आज आप देख ही सकते हैं कि वो किस कदर फेमस हो चुके हैं. 

सौतेली बहन जाह्नवी को अर्जुन ने इतने खास अंदाज़ में दी जन्मदिन की बधाई

वकील बनने के बाद सिर्फ सच्चे केस लेते थे गोविंद बल्लभ पंत

कभी रेलवे स्टेशन पर सोकर रातें गुजारता था ये अभिनेता, आज है करोड़ो का मालिक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -