दर्शना राजेंद्रन, बासिल जोसेफ ने नई फिल्म के लिए टीम बनाई
दर्शना राजेंद्रन, बासिल जोसेफ ने नई फिल्म के लिए टीम बनाई
Share:

एक मलयालम अभिनेता, दर्शना राजेंद्रन ने 26 जनवरी को सोशल मीडिया पर घोषणा की कि उन्होंने एक नई फिल्म, जय जया जया जया हे पर हस्ताक्षर किए हैं, जिसमें वह अभिनेता-निर्देशक बेसिल जोसेफ के साथ अभिनय करेंगी। विपिन दास फिल्म के निर्देशक हैं।

जन-ए-मैन का निर्माण करने वाली प्रोडक्शन कंपनी चीयर्स एंटरटेनमेंट्स फिल्म के लिए फंडिंग कर रही है। टोविनो थॉमस, जिन्होंने हाल ही में बेसिल जोसेफ की स्मैश मलयालम सुपरहीरो फिल्म मिननल मुरली में मुख्य भूमिका निभाई थी, जो दिसंबर 2021 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी, ने फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर की शुरुआत की।

पोस्टर को साझा करते हुए, टोविनो ने लिखा: "सुपरहिट फिल्म जन-ए-मैन के बाद, चीयर्स एंटरटेनमेंट गर्व से प्रस्तुत कर रहा है दर्शन राजेंद्रन और तुलसी जोसेफ इन जया जया जया हे एक फिल्म विपिन दास द्वारा निर्मित लक्ष्मी वारियर और गणेश मेनन द्वारा निर्मित सभी बहुत अच्छे लोग !!! #j4h #2022 #cheersentertainments #Basiljoseph #darshanarajendran #vipindas #rollingsoon”

 

दर्शना राजेंद्रन हाल ही में मलयालम प्रेम नाटक हृदयम में दिखाई दीं, जिसमें प्रणव मोहनलाल और कल्याणी प्रियदर्शन ने भी अभिनय किया था। निर्देशक और पार्श्व गायक विनीथ श्रीनिवासन फिल्म के प्रभारी हैं। 21 जनवरी को हृदयम बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी।

इससे पहले एक साक्षात्कार में, निर्देशक विनीथ ने उल्लेख किया कि जया जया जया जया हे के लिए मंजिल उनके और उनके दोस्तों के जीवन में घटनाओं से प्रेरित है। संगीतकार हेशवान अब्दुल वहाब इस परियोजना के लिए बोर्ड पर हैं, जिसे नोबल बाबू थॉमस द्वारा समर्थित और बिग बैंग एंटरटेनमेंट्स के नाम से प्रस्तुत किया गया है।

राम पोथिनेनी स्टारर 'द वारियर' के हिंदी डबिंग के अधिकार की बिक्री हुई

ऑस्कर के यूट्यूब पर 'जय भीम' दिखाए जाने पर सूर्या ने कहा, 'फिल्म ध्यान और प्यार की हकदार है'

श्रुति हासन स्टारर बेस्टसेलर वेब सीरीज जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -