'इंडियाज रॉ स्टार' हारकर भी आज दिलों पर राज कर रहा है यह लड़का

हाल ही में रियलिटी टीवी शो 'इंडियाज रॉ स्टार' में हारने के बाद भी लोकप्रिय हुए दर्शन रावल ने मीडिया से बातें की है. जी हाँ, शुरुआती प्रसिद्धि को 'जटिल' मानने वाले दर्शन रावल ने हाल ही में बात करते हुए कहा की, ''वह संगीत उद्योग में किसी की जगह लेने की कोशिश नहीं कर रहे हैं बल्कि 'दर्शन रावल' बनने के अपने सफर पर हैं.'' जी हाँ, अहमदाबाद के दर्शन रावल ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया, "प्रसिद्धि संभालना बहुत मुश्किल था. जब एक छोटे शहर का लड़का आता है और उसे प्रसिद्धि मिलती है तो उसके लिए इसे संभालना बहुत मुश्किल होता है." आपको बता दें कि दर्शन की उम्र 24 साल है.

वहीं आगे उन्होंने बयान में कहा, "अचानक से चीजें बदल गईं. शुरुआती एक या दो साल बहुत मुश्किल थे. जहां भी मैं जाता था, भीड़ मुझे छूने की कोशिश करती, पकड़ लेती. लेकिन, जो प्यार मिलता है वह नशे की तरह होता है. इसका खुमार आप पर चढ़ने लगता है. फिर आप इसे चाहने लगते हैं और पाने की उम्मीद करते हैं और इसे पाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं." आप सभी को बता दें कि आज के समय में दर्शन किसी बड़े सिंगर से कम नहीं है उन्हें खूब पसंद किया जाता है.

दर्शन गाने के साथ ही दिखने में भी बेस्ट और स्टाइलिश हैं. बात करते हुए उन्होंने आगे कहा कि, ''मैं अरिजीत सिंह, सोनू निगम और किशोर कुमार को सुनते हुए बड़ा हुआ हूँ और मैं विभिन्न गायकों से सीखना जारी रखता हूँ. मैं किसी और की तरह नहीं बनना चाहता. मैं दर्शन रावल बनना चाहता हूं. यह पूरी प्रक्रिया और सफर दर्शन रावल बनने की है."

कपिल के शो में सुशांत सिंह ने बताया, कहाँ होती है सबसे ज्यादा कमाई टीवी या बॉलीवुड?

लिप सर्जरी के लिए ट्रोल हुईं मौनी रॉय, ट्रोलर्स ने कहा- 'सच में नागिन बन जाएगी...'

साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आती है 'कसौटी ज़िंदगी की 2' की निवेदिता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -