'ब्रेकअप सॉन्ग' लेकर आए दर्शन रावल, फैन दे रहे हैं खूब प्यार
'ब्रेकअप सॉन्ग' लेकर आए दर्शन रावल, फैन दे रहे हैं खूब प्यार
Share:

युवा लोगों के दिलों की धड़कन बने रहने वाले दर्शन रावल को लोग खूब पसंद करते हैं और हाल ही में उनका नया गाना सामने आ गया है. जी हाँ, उन्होंने वैसे ही बॉलीवुड में अपने गानों से धूम मचा दी है और अब सिंगर ने अपने फैन्स के लिए वैलेंटाइन का नया तोहफा दिया है. जी दरअसल दर्शन का नया सिंगल 'असल में' यूट्यूब पर रिलीज किया जा चुका है. वहीं गुरप्रीत सैनी और गौतम शर्मा द्वारा लिखा गया यह नया गीत प्यार और अलगाव के दर्द को बयां करता हैं.

 

आपको बता दें कि इस गाने को 'ब्रेकअप सॉन्ग' कहा जा रहा है और इस गाने को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. आपको बता दें कि इंडी म्यूजिक लेबल के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर इस नए गाने को रिलीज किया गया और एक दिन के अंदर ही इसे 88 लाख से ज़्यादा लोगों ने देख लिया है और इसे वायरल कर दिया है. हाल ही में इस गाने को लेकर दर्शन ने कहा कि ''असल में एक विशेष गीत है, क्योंकि यह लगातार पांचवां साल है, जब मैंने वैलेंटाइन डे पर एक गीत रिलीज किया है. मेरे प्रशंसकों ने मुझपर हमेशा ढेर सारा प्यार बरसाया है और मुझे आशा है कि यह गीत भी उनके दिल को छुएगा.''

आप सभी को पता ही होगा दर्शन के हर सिंगल्स या बॉलीवुड गाने को लोगों ने बहुत प्यार दिया है और 'India's Raw Star' से मशहूर हुए इस युवा गायक ने हाल ही में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान द्वारा अभिनीत फिल्म 'लव आजकल 2' में 'Mehrama' गानें को भी आवाज दी थी.

विराट की पत्नी को मिला ब्यूटी ऑइकन ऑफ द ईयर अवॉर्ड, जानिए बाकी लिस्ट

Box Office: 40वें दिन भी बरक़रार है तन्हाजी का जादू, अब तक कमा डाले इतने करोड़

फिल्म 'पृथ्वीराज' में मानुषी छिल्लर शास्त्रीय नृत्य करती आएंगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -