अजीबो-गरीब रिपोर्ट में युवक को बताया हॉस्पिटल ने प्रेग्नेंट

वैसे तो हॉस्पिटल की लापरवाही के कई किस्से सुनने को मिलते है लेकिन कुछ किस्से ऐसे होते है जिनको सुनकर क्या रियेक्ट करे समझ नहीं आता है, ऐसा ही एक मामला है अलीगढ़ के थाना क्वार्सी के रामघाट रोड़ मौजूद सनराइज हॉस्पिटल में एक युवक को हॉस्पिटल ने प्रेग्नेंट बता दिया जिसके बाद युवक का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है. 

यहाँ के रहने वाले दर्शन नामक युवक को लम्बे समय से पेट दर्द की शिकायत थी, अपनी इसी शिकायत पर जब उसने डॉक्टर को दिखाया तो डॉक्टर ने अल्ट्रासाउंड कराने के लिए, जिसके बाद दर्शन ने जैसे हॉस्पिटल में जांच कराई और डॉक्टर से रिपोर्ट ली लेकिन डॉक्टर की रिपोर्ट में कुछ ऐसा सामने आया जिसको देखकर दर्शन के होश उड़ गए और उसका रो-रोकर बुरा हाल हो गया. 

रिपोर्ट के अनुसार दर्शन के फिलोपियन ट्यूब में गर्भ ठहरा है वहीं उसके गुर्दे की नली में सूजन पाई गई, उसने जब यह रिपोर्ट अन्य जानकारों को दिखाई तो उसमें भी यही पाया गया जिसके बाद दर्शन खुद को संभाल नहीं पाया, इसके बाद पता चला कि दर्शन की जो रिपोर्ट उसे दी गई है वो गलती से किसी महिला की रिपोर्ट टेक्निकल प्रॉब्लम के चलते कॉपी हो गई थी, डॉक्टर अलोक गुप्ता ने इस बारे में ने इस बारे में युवक को बताया. 

दर्शन ने जिलाधिकारी और सीएमओ से इस बारे में शिकायत की गई, वहीं खुद को मानसिक उत्पीड़न समझ रहा दर्शन इस घटना के बाद से सदमें में है. वहीं डॉक्टर और हॉस्पिटल स्टाफ अभी तक इस बारे में अपनी ओर से की गई लापरवाही पर कुछ बोलने से कतरा रहे है.  

सेक्स करने से सबसे ज्यादा तेजी से बढ़ते है बाल, जानिए बालों से जुड़ी खास बातें

ये है दुनिया की सबसे हॉट सोल्जर, तस्वीरें देखकर नहीं होगा यकीन

फैशन के चक्कर में पहन ली कटी-फटी जीन्स फिर गर्मी से पैरों का हुआ ऐसा हाल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -