डार्क स्किन टोन से परेशान हैं तो इस तरह करें ब्राइडल अट्रैक्टिव मेकअप

शादी का सीजन चल रहा है तो दुल्हन को इस बात का खास ख्याल रखना पड़ता है कि वो अपने चेहरे को किस तरह से खास और अट्रैक्टिव बनाये. अगर आपकी स्किन टोन डार्क है तो आप इस बात से निराश हो जाती होंगी कि आप खास नहीं दिख पाएंगी. डार्क स्किन टोन वाली महिलाओं की सुंदरता दुल्हन बनने वाले दिन तो और भी निखर जाती है. यहां डार्क स्किन टोन ब्राइडल मेअकप के लिए हैं कुछ खास टिप्स 

अगर आपकी स्किन डार्क है तो चटख लाल की जगह पर सांवले रंग पर मैरून शेड मेहंदी-संगीत के फंक्शन के लिए येलो कलर जैसे कई ऑप्शन हैं, जो डार्क स्किन शेड पर खूब निखरकर आते हैं. 

मेकअप का चयन करते वक्त यह बात हमेशा ध्यान में रखना चाहिए कि त्वचा के टोंड होना या गोरा रंग सुंदरता के लिए जरूरी नहीं है. हल्के या बहुत चटख कलर की लिपस्टिक की जगह पर कई और कलर ऑप्शन में हैं जिनका इस्तेमाल किया जा सकता है. 

लिक्विड फाउंडेशन का प्रयोग कर सकती हैं और ट्रांसपरेंट कॉम्पैक के इस्तेमाल से त्वचा में गजब का निखार नजर आएगा. आई मेकअप पर खास ध्यान दें. 

शादी के भारी फंक्शन में पहनने के लिए सिर्फ गोल्ड जूलरी हो, यह जरूरी नहीं है. कुंदन या जड़ाऊ जूलरी लहंगे और ट्रडिशनल परिधान के साथ काफी जंचते हैं. गोल्ड के पीलेपन के स्थान पर इन जड़ाऊ जूलरी में दुल्हन का निखार खूब उभरकर सामने आता है. 

ट्रेंडिंग ब्राइडल बैंगल्स से दें अपने आप को परफेक्ट लुक

क्रॉप टॉप से अपने फैशन स्टाइल को बनाएं और भी स्टाइलिश

ज्वेलरी में ट्रेंड कर रहे हैं इस तरह के डिज़ाइन, देंगे आपको न्यू लुक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -