जानिए किस वजह से पीएम मोदी की पत्नी जसोदा बेन ने दी पुरोहितों को 101 रुपये की दक्षिणा
जानिए किस वजह से पीएम मोदी की पत्नी जसोदा बेन ने दी पुरोहितों को 101 रुपये की दक्षिणा
Share:

जन्मदिन से एक दिन पहले उनकी पत्नी जसोदा बेन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आसनसोल के कल्याणेश्वरी मंदिर आकर पूजा-अर्चना की. प्राप्त जानकारी के मुताबिक जसोदा बेन दोपहर करीब 12.45 बजे मंदिर में पहुंची और पति की मंगल कामना करते हुए पूजा-अर्चना की. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

पीएम मोदी ने किया 'लौह पुरुष' को याद, कहा- उनकी प्रेरणा से हम हर लक्ष्य को प्राप्त करेंगे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मां कल्याणेश्वरी मंदिर में पूजा के बाद उन्होंने मंदिर से संलग्न शिव मंदिर में भी पूजा की. इसके बाद वे धनबाद के लिए रवाना हो गईं. उनके आने को लेकर मंदिर परिसर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. सुरक्षा में खुद एसीपी पश्चिम शांतब्रत चंद, सालानपुर-कुल्टी समेत दो अन्य थानों के प्रभारी, चौरंगी व कल्याणेश्वरी पुलिस चौकी के आइसी व धनबाद के डीजी विजय कुमार मौजूद थे.प्राप्त जानकारी के मुताबिक जसोदा बेन ने मंदिर परिसर में स्थित राजेश प्रसाद नूनिया नामक व्यक्ति की दुकान से 201 रुपये की पूजन सामग्री खरीदी. पुरोहित शुभंकर देवघरिया और बिल्टू मुखोपाध्याय ने पूजा कराई गई है.

पीएम मोदी का 69वां जन्मदिन आज, सोनिया-ममता सहित कई नेताओं ने दी शुभकामनाएं

आपकी जानकारी के लिए बता जसोदा बेन ने 101 रुपये की दक्षिणा दी और शिवलिंग पर जलाभिषेक किया. जसोदा बेन के साथ उनके भाई अशोक मोदी और निजी सचिव अनुज शर्मा भी थे. गौर करने वाली बात यह है कि जसोदा बेन के आने की खबर प्रदेश भाजपा नेतृत्व को नहीं थी.पुरोहित बिल्टू मुखोपाध्याय ने बताया कि उन्होंने अब तक बहुत से वीआइपी की पूजा कराई है. बुद्धदेव भट्टाचार्य जब बंगाल के मुख्यमंत्री थे, उस समय उन्होंने उनकी पत्नी को भी पूजा कराई थी. जसोदा बेन ने धनबाद के बिटाही रामराज मंदिर में भी पूजा-अर्चना की है.

अयोध्या मामला LIVE: मुस्लिम पक्षकार बोले- रामजन्मभूमि का सही स्थान बताने में विफल रहा हिन्दू पक्ष

सरकार का बड़ा फैसला, गुटका-सिगरेट बेचने वालों के लिए बनाए सख्त नियम

SC 23 सितंबर को अहमद पटेल के इस याचिका पर करेगी सुनवाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -