बंगाल: बीजेपी सांसद ने लगाया टीएमसी कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला करने का आरोप
बंगाल: बीजेपी सांसद ने लगाया टीएमसी कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला करने का आरोप
Share:

कोलकाताः पश्चिम बंगाल के दार्जलिंग से आने वाले बीजेपी सांसद राजू बिस्ता ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। भाजपा सांसद ने कहा कि जब वो बीजेपी भाजपा व गोरखा जनमुक्ति पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ कलिम्पोंग के सिंजी जा रहे थे उसी समय 80 से 100 की संख्या में संगठित टीएमसी के गुंडों ने उनपर हमला किया। उन्होंने प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा कि स्वर्ण जयंती के अवसर पर मैं सिंजी में एक प्राथमिक विद्यालय के उद्घाटन में जा रहा था उसी समय टीएमसी के गुंडों ने हम लोगों पर हमला कर दिया।

यह हमला सिंजी के चार पुल के पास स्थित खोला मंदिर के नजदीक किया गया। नशे में धुत्त टीएमसी के गुंडे ने हमारा रास्ता रोक दिया। इसके बाद उन्होंने पहले नारे लगाने शुरू किये जो कुछ समय बाद ही चाक़ू और चापड़ से हमले में बदल गया। मेरे और समर्थकों के ऊपर पत्थरबाजी भी की गई। घात लगाए बैठे गुंडों के हमले से हमारे और हमारी सहयोगी गोरखा जनमुक्ति पार्टी के कई कार्यकर्ता घायल हो गए।

मेरे ऊपर फेंके गए पत्थर से मुझे बचाने में मेरे निजी सुरक्षा सचिव भी घायल हो गए और उनके पैर में चोट आई है। मेरा दावा है कि बिना बंगाल पुलिस के सहयोग से इतना बड़ा हमला संभव नहीं है। बिस्ता ने बताया की इस पूर्व नियोजित हमले के संबंध में उन्हें पहले से जानकारी थी। बता दें कि बंगाल में बीजेपी एक नई ताकत के तौर पर उभरी है। इसी के साथ ही वहां टीएमसी और बीजेपी के बीच टकराव भी बढ़ गया है। 

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने मोदी सरकार के इस योजना को सराहा, कही यह बात

छत्तीसगढ़: बीजेपी ने सरकार पर लगाया किसानों के साथ वादाखिलाफी करने का आरोप

योगी सरकार ने खेला बड़ा दांव, विपक्ष के लिए बढ़ने वाली है मुसीबत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -