बच्ची के मुंह में काला निशान देख घबराई माँ, पता चला तो छूट गई हंसी
बच्ची के मुंह में काला निशान देख घबराई माँ, पता चला तो छूट गई हंसी
Share:

बच्‍चे के जन्‍म के बाद माता-पिता की जिम्‍मेदारियां और अधिक बढ़ जाती हैं. बच्चा स्वस्थ रहे इसके लिए माता पिता हर चीज़ करते हैं. लेकिन कई बार बच्चे को बचपन से ही कुछ बीमारी हो जाती है जिससे उनकी चिंता और भी बढ़ जाती है. आज हम आपको  कुछ ऐसा ही बताने जा रहे हैं जिससे आपको भी हैरानी होगी. जहां एक मां अपनी बच्ची की छोटी सी हरकत की वजह से परेशान हो गई. यह अजीब किस्सा पढ़ कर आपको थोड़ा अजीब लगेगा पर हंसी भी आएगी. आइये जानते हैं उस हरकत के बारे में.

दरअसल, खेल-खेल में मां की नजर उसकी बेटी के मुंह में जाती है जहां उसने देखा बेटी की मुंह का ऊपरी हिस्सा काला है. यह देख बच्ची की मां डर गई. निशान को देखकर बच्ची की मां डारियन डिप्रेता उस काले निशान को मिटाने की कोशिश करने लगी. ऐसे में उसने डॉक्टर से संपर्क किया तो डॉक्टर ने बेटी की जांच के बाद बताया कि ये उसका जन्मचिह्न हो सकता है. लेकिन बच्ची की मां ने इस बात को इनकार करते हुए कहा कि नहीं ऐसा नहीं हो सकता है मैं रोज उसका मुंह साफ करती हूं. उसकी मां ने परेशान होकर बच्ची को दूसरे डॉक्टर पर दिखाया. लेकिन जब उसकी मां उसे दूसरे डॉक्टर के पास लेकर गई तो उसने देखा वो निशान थोड़ा सफेद हो गया था. 

जब नर्स ने इस निशान को हटाने की कोशिश की तो वह साफ हो गया. नर्स ने बताया काला निशान बॉक्स का एक टुकड़ा था जिसे बच्ची ने चबाया होगा और वो टुकड़ा उसके मुंह में ही फंस गया. यह सुन महिला रो पड़ी और राहत के सांस लेते हुई महिला को हंसी भी आई. इस घटना को महिला ने अपने फेसबुक पर एक तस्वीर के साथ शेयर किया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. महिला ने लिखा है उसकी बेटी के दांत निकल रहे हैं इसलिए वो हर चीज को चबाने की कोशिश करती है. यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. पोस्ट को अब तक 15000 से अधिक लाइक मिल चुके है. यूजर इस पोस्ट को फनी बता रहे हैं.

जब अस्पताल में भर्ती हुआ कुत्ता, इस खास चीज के लिए करना पड़ा ऑपरेशन

सड़क पर उतरी दुनिया के सबसे सम्पन्न देश की महिलाएं, 28 साल बाद बड़ा कारनामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -