बिहार में बारिश ने मचाया तहलका, दरभंगा मेडिकल कॉलेज में लबालब भरा पानी

दरभंगा: इस समय तूफान यास का असर बिहार में भी नजर आ रहा है। जी दरअसल यहां के कई जिलों में पिछले दो दिनों से झमाझम बारिश हो रही है, और इस बारिश के कारण यहाँ सड़के, मकान, दुकान और अस्पताल तक में भी पानी जमा हो गया है। यहाँ बारिश ने अस्पतालों को अपनी चपेट में लिया और स्वास्थ्य व्यवस्था अस्त व्यस्त होते दिखाई दे रही है। हाल ही में ऐसा ही नजारा दरभंगा जिले के मेडिकल कॉलेज में भी देखने को मिला। यहाँ की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि दरभंगा में बीते दिन से ही तेज बारिश हो रही है।

 

Copied! Paste this code directly into the HTML portion of your site, and you'll be good to go. Need more info? Check out our developer docs. Close

इस बारिश के चलते दरभंगा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (DMCH) के कई वार्डों में पानी भर गया। केवल यही नहीं बल्कि अस्पताल परिसर तालाब में तब्दील हो गया है जिसका नजारा आप इस तस्वीर में देख सकते हैं। यहाँ जल जमाव से अस्पताल में तैनात डॉक्टर, हेल्थ वर्कर और मरीज के परिजनों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

बताया जा रहा है कि भारी बारिश के बाद दरभंगा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के मेडिसिन वार्ड में पान भर गया, हालांकि, डीएमसीएच अधीक्षक का कहना है कि ''कोविड वार्ड डीएचसी नर्सिंग कॉलेज में है और तूफान यास के बावजूद कोई जलभराव नहीं हुआ। जलभराव मेडिसिन वार्ड में हुआ है, जिसे बाद में साफ कर दिया गया।'' आप सभी जानते ही होंगे कि दरभंगा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल बिहार के बड़े अस्पतालों में शामिल है, लेकिन यहां बारिश में अक्सर जल जमाव की समस्या सामने आती है।

आज 77वीं बार PM मोदी करेंगे 'मन की बात'

तेजी से घट रहे कोरोना मामले, नेशनल रिकवरी रेट 90.80 फीसदी

बॉलीवुड-हॉलीवुड जोड़ी जेसन डेरुलो और टेशर ने बनाई अपनी टीम, जानिए क्या होगा खास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -