रजनीकांत की मूवी पर क्या था फैंस का रिएक्शन, खूब हुई सरहाना
रजनीकांत की मूवी पर क्या था फैंस का रिएक्शन, खूब हुई सरहाना
Share:

टॉलीवुड मूवी दरबार , बहुप्रतीक्षित साउथ एक्टर रजनीकांत अभिनीत एक्शन थ्रिलर ने  9 जनवरी, 2020 सिनेमाघरों में अपना धमाल मचा रही है. वहीं सुपरस्टार की पोंगल विशेष रिलीज के रूप में स्क्रीन पर हिट हुई फिल्म, एआर मुरुगादॉस, लोकप्रिय फिल्म निर्माता के साथ अपने पहले सहयोग को चिह्नित करती है. दरबार ने रजनीकांत को एक पुलिस अधिकारी आदित्य अरुणाचलम IPS की भूमिका में दिखाया है. दिलचस्प बात यह है कि एक्शन थ्रिलर रजनीकांत की लगभग 27 वर्षों के लंबे अंतराल के बाद पुलिस के चरित्रों में वापसी करती है. दक्षिण भारतीय सिनेमा की महिला सुपरस्टार नयनतारा ने दरबार में सुपरस्टार के सामने महिला लीड पर निबंध दिया , जो कि लीका प्रोडक्शंस के बैनर तले अल्लिरजाह सुबाशकरन द्वारा दी गई है.

मेरी ईमानदार समीक्षा: मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार 90 के दशक के एक बच्चे के रूप में मुझे इस तरह की थलीवर राजनी ऑनस्क्रीन चाहिए. वहीं शिवाजी फिल्म के बाद मुझे लगा कि इस फिल्म में जन और वर्ग है. AR मुरुगननोलन ने एक बेहतरीन पटकथा और कथानक के साथ काम किया

दरबार - थलाइवर का 1 आदमी शॉ:  आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि खरोंच की उपस्थिति, करिश्मा, ऊर्जा. निवेथा गुद. 'एलियन' साइड कलाकार अतिरंजित आर भयानक हैं. जंहा कॉमेडी काम करता है. प्री-इंट्रवल और रेलवी स्टन फाइट सुपर. क्लिच्ड कॉप एपिसोड से अधिक, डी परिवार के दृश्य आर इंटरस्टींग. एआरएम hv dn btr हो सकता है. 

दरबार का बॉक्स ऑफिस में धमाल, रजनीकांत की मूवी पहुंची 100 करोड़ के पार

कन्नड़ का अंग्रेजी शो नाममान युवरानी ने अपने 300 एपिसोड किये पुरे

Bigg Boss कन्नड़ 7 : शाला टास्क में कंटेस्टेंट्स ने दीपिका टीचर के साथ किया फ्लर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -