रेप के आरोपों के बीच धनुष्का गुणतिलका पर बैन

Jul 28 2018 11:12 AM
रेप के आरोपों के बीच धनुष्का गुणतिलका पर बैन

कोलंबो : श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अपने एक बल्लेबाज़ पर बैन लगा दिया है. इस बोर्ड ने अपने सलामी बल्लेबाज धनुष्का गुणतिलका पर  आचार संहिता का उल्लंघन करने पर छह मैच का प्रतिबंध लगाया है. मामले में बोर्ड ने बयान में कहा, ‘‘श्रीलंका क्रिकेट ने खिलाडिय़ों की आचार संहिता और अनुबंध की शर्तों का उल्लंघन करने के लिए धनुष्का गुणतिलका को छह अंतरराष्ट्रीय मैचों से निलंबित करने का फैसला किया है.

हॉकी विश्व कप: भारतीय महिला टीम दूसरा मैच भी हारी

पुलिस गुणतिलका के होटल के कमरे में नार्वे की महिला के साथ कथित बलात्कार के आरोपों की जांच कर रही है. श्रीलंका के इस बल्लेबाज गुणतिलका से पुलिस ने मंगलवार को पूछताछ की थी. उनके दोस्त संदीप जूड सेलिहा पर टीम होटल के कमरे में नार्वे की दो महिलाओं में से एक के साथ रेप करने का आरोप है.

अरसे बाद टीम में वापसी से हैरान आदिल राशिद

मामले में जाँच कर रही पुलिस ने बताया कि  गुणतिलका पर आरोप नहीं लगाए गए हैं लेकिन क्रिकेट बोर्ड की सुनवाई में उन्हें टीम अनुशासन और अनुबंध की शर्तों के उल्लंघन का दोषी पाया गया है. बता दें कि इससे पहले  क्रिकेटर धनुष्का गुणतिलका के एक दोस्त पर नॉर्वे की एक महिला द्वारा होटल के कमरे में बलात्कार का आरोप लगाए जाने पर गुणतिलका को टीम से निलंबित कर दिया गया था.

ख़बरें और भी...

यूथ टेस्ट : भारत की बड़ी जीत, लंका का क्लीन स्वीप

इंग्लैंड के ख़िलाफ़ टेस्ट से पहले भारत को बड़ा झटका, यह दिग्गज हुआ बाहर

?