विराट के बल्ले से डैनी ने लगाया शतक, कभी किया था विराट को प्रपोज

Mar 13 2018 04:33 PM
विराट के बल्ले से डैनी ने लगाया शतक, कभी किया था विराट को प्रपोज

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को प्रपोज़ करने वाली इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की ओपनर डैनी अपने शतक को लेकर फिर चर्चा में है, लेकिन इस शतक में भी विराट का हाथ है. दरअसल डैनी पूर्व में इसलिए चर्चा में थी क्योंकि उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल से भारतीय कप्तान विराट कोहली को प्रपोज़ किया था, जिसके बाद विराट ने उन्हें गिफ्ट में बैट दिया. डैनी के अनुसार जिस बैट से उन्होंने शतक लगाया यह वही बैट है जो विराट ने उन्हें दिया था.

बता दें, डैनी ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाते हुए, महज 57 गेंदों पर अपनी सेंचुरी पूरी की, जिसके बाद फिर विराट कोहली का डैनी के साथ नाम जुड़ा है. हालाँकि इस बार नाम जुड़ने का कारण विराट नहीं, विराट का बल्ला का है जो उन्होंने डैनी को गिफ्ट में दिया था, और इसी बल्ले से डैनी ने तेज शतक जड़ विश्व रिकॉर्ड बनाया है.

अपने शतक के लिए डैनी को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया, जिसके बाद डैनी ने कहा "उस दिन विराट कोहली शानदार खेले थे. जैसे ही मैंने अपने ट्विटर पर 'मैरी मी कोहली' की पोस्ट डाली. करीब एक घंटे के अंदर-अंदर सौ से ज्यादा कॉल्स मेरे पापा के फ़ोन पर आए, इनमें ज्यादातर इंडियन मीडिया हाऊस से थे. वह बार-बार मेरी प्रतिक्रिया जानने की कोशिश कर रहे थे. इसके बाद समय आया जब मैं कोहली से मिलीं. वह कभी न भूलने वाला पल था"

क्रिकेट के सटीक भविष्यवक्ता ने विराट को लेकर कही ये बात

टेनिस: बहनों की टक्कर में वीनस जीती, सेरेना बाहर

अब नेहरा संभालेंगे RCB खिलाडियों की कमान

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App