पहली डेट पर डैनी ने मुझे 'किस' नहीं किया- केट हडसन

Dec 05 2017 03:55 PM
पहली डेट पर डैनी ने मुझे 'किस' नहीं किया- केट हडसन

हॉलीवुड अभिनेत्री केट हडसन इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. उन्होंने हाल ही में अपने प्रेमी डैनी फुजिकावा के साथ अपनी पहली डेटिंग वर्षगांठ का जश्न मनाया. जिसके चलते उनका कहना है कि, उनके और डैनी के बीच काफी प्यार है. बता दे कि, हडसन ने रविवार को इंस्टाग्राम पर दोनों की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों एक ब्रिज पर 'किस' करते नजर आ रहे हैं.

खास बात यह है कि, दोनों की मुलाकात 15 वर्ष पहले डैनी की सौतेली बहनों सारा और एरिन फोस्टर के जरिए हुई थी. तस्वीर के साथ हडसन ने एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया "मैं डैनी से पहली बार तब मिली जब मैं 23 वर्ष की थी. उसकी सौतेली बहनें मेरी बहुत अच्छी दोस्त थीं और इसे बीते एक दशक से अधिक का समय बीत गया है." हडसन ने बताया कि, उनकी पहली डेट पर डैनी ने उन्हें 'किस' नहीं किया था. उन्होंने एक वर्ष बाद मुझे ब्रिज पर 'किस' किया था.

बता दे कि, केट हडसन हॉलीवुड की महान हस्तियों में शामिल है उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. यही नहीं बल्कि वे कई अवार्ड अपने नाम कर चुकी हैं. हडसन का जन्म लॉस एंजिलिस में एकेडमी अवार्ड जीतने वाली अभिनेत्री गोल्डी हॉन और एक अभिनेता, हास्यकार और संगीतकार बिल हडसन की बेटी के रूप में हुआ.

ये भी पढ़े

शशि कपूर की अंतिम यात्रा देख आसमान भी रो पड़ा

होम ग्राउंड पर 'गब्बर' द्वारा कुछ तूफानी होने की उम्मीद

ऐनी हैथवे ने खरीदा 16 करोड़ का बंगला

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर