डैनी-परवीन का अहम राज हुआ Open...
डैनी-परवीन का अहम राज हुआ Open...
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर रही परवीन बॉबी को कौन नहीं जानता है. गुजरात के जूनागढ़ में जन्मी परवीन ने अपने फिल्मी करियर में कई मशहूर अभिनेताओं के साथ एक से बढ़कर एक फिल्में की. देखा जाए तो 70 व 80 के दशक में सलवार-सूट में लिपटी हीरोइनों के बीच खुले बाल, हाथ में सिगरेट और मिनी स्कर्ट पहने ग्लैमर्स अंदाज की मल्लिका परवीन बॉबी 'अमर अकबर एंथोनी' और 'नमक हलाल' और 'शान' जैसी कई सुपरहिट फिल्मो के द्वारा चर्चाओ में रही.

परवीन बॉबी का अभिनेता डैनी डेंगजोंगपा के साथ में भी अफेयर रहा है. जी हाँ बता दे कि, डैनी का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है जिसमे उन्होंने कहा था कि, परवीन व में चार सालो तक लिव इन रिलेशन में रहे अभिनेता डैनी ने आगे बताया कि उसके बाद वो आपसी सहमति से अलग हो गए.

डैनी ने इस इंटरव्यू में कहा है, "परवीन और मेरे अलग हो जाने के बाद मैं किम के साथ रिलेशन में था, कई बार जब मैं और किम घर आते तो परवीन मेरे बेडरुम में मिलती और मुझे लगता है कि वो किम को चिढ़ाने के लिए ऐसा करती." वो आगे बताते हैं, "मैं जब भी उसे ऐसा करने से मना करता तो वो कहती, हमारे बीच तो कुछ नहीं है, हम तो दोस्त हैं न ?" डैनी बताते हैं कि परवीन मज़ाकिया थीं और जानबूझ के ऐसा करती थीं और उन दोनों की साथ में कुछ खूबसूरत यादें हैं.   

अब अमिताभ ने गुनगुनाया 'दरवाजा बंद कर लो'....

बिग-बी, बहु व पोती ने दिया सरप्राइज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -