दानिश ने लॉक डाउन को लेकर कही ये बात
दानिश ने लॉक डाउन को लेकर कही ये बात
Share:

अभिनेता, टेलीविजन हस्ती और मजाकिया दानिश सैत का कहना है कि वह जीवन में इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकते। “हमारी शादी के लिए हमारे दिमाग में हमेशा 10 जून की तारीख थी और हम एक अंतरंग शादी के लिए उत्सुक थे; लॉकडाउन न होता तो भी ऐसा ही होता। साथ ही, पिछले एक साल में, हम सभी के पास यह महसूस करने के लिए इतना समय है कि जीवन में वास्तव में क्या मायने रखता है। मेरी प्राथमिकताएं बदल गई हैं। जब मैं अपने काम का आनंद लेता हूं, तो मुझे अपने प्रियजनों के बीच रहने में सच्ची खुशी मिलती है। आन्या ने मेरे जीवन में बहुत सारी खुशियाँ लाई हैं। लेकिन हम दोनों सोशल मीडिया पर व्यक्तिगत तस्वीरें पोस्ट करने के लिए नहीं हैं। 

मैंने केवल एक बार एक तस्वीर लगाई थी जब मैंने उसे प्रपोज किया था, ”वे कहते हैं। शादी, जिसमें 15 लोग उपस्थित थे - "जिनमें से दो आन्या और मैं थे" - अन्या के पिता का विचार था। "हम दोनों के इतने करीबी दोस्त हैं कि सूची 20 से 200 और 20 तक वापस चली गई। इस मुद्दे को सुलझाने में हमारी मदद करने में आन्या के पिता की महत्वपूर्ण भूमिका थी और हम उनके बहुत आभारी हैं। एक करीबी दोस्त मोहित ने हमारी सारी तस्वीरें खींची। चूंकि यह हम में से कुछ ही थे, इसलिए हमने सब कुछ अपने आप किया: फूलों को रखने से लेकर सजावट की देखरेख तक। 

वह बताते हैं कि जब उनके बड़े दिन में टोस्ट उठाया गया था, तो सभी ने कहा कि वे हमेशा दानिश को पसंद करते हैं, लेकिन अन्या के बाद, वे उससे अधिक प्यार करते हैं। "मैं सहमत हूं। वह मुझे सिर्फ एक बेहतर इंसान बनाती है, ”वह कहते हैं। हम उससे पूछते हैं कि क्या वह बात करने के लिए ऑनलाइन आएगी, जिस पर दानिश कहते हैं, "वह अविश्वसनीय रूप से शर्मीली है।" ग्राफिक डिजाइनर और योग के प्रति उत्साही आन्या अब अपने परिवार और दोस्तों की प्यारी हैं। तो, क्या 'विवाहित आदमी' का टैग अभी तक डूबा नहीं है? "पूरी तरह से। और मैं इसे प्यार करता हूँ। अब हम अपनी बिल्लियों के घर जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला, बोले- ‘केंद्र के पास है झूठ और फालतू नारे लगाने वाला सबसे कुशल मंत्रालय’

राजस्थान की राजनीती में 20 साल में पहली बार हुआ बड़ा बदलाव, नए पोस्टर से गायब हुई वसुंधरा राजे

अमरिंदर सिंह है ‘सबसे ज्यादा नफरत करने वाले व्यक्ति’: अकाली दल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -