इस देश में पोर्न फ़िल्में देखने के मिलते हैं लाखों रूपए

पोर्न देखना तो आज के समय में हर युवा का शौक बनता जा रहा है लेकिन कुछ वेबसाइट्स ने पोर्न फिल्मों पर बैन लगा दिया है. पोर्न फ़िल्में देखना तो लोगों की आदत ही बनती जा रही है. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. हम आपको आज एक ऐसे देश के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ पर पोर्न मूवीज देखने की सैलरी मिलती है.

जी हाँ... ये देश है डेनमार्क जहाँ पर लोगों को पोर्न देखने की सैलरी दी जाती है. आपको बता दें यहाँ पर एक पब है जहाँ पर नौकरी के लिए विज्ञापन दिया गया है जिसमे यह लिखा है कि आपको एक जगह बैठकर करीब 20 घंटे तक लगातार पोर्न देखना है जिसके लिए आपको हर महीने करीब 2 लाख रुपए दिए जाएंगे. डेनमार्क में जिस कम्पनी ने यह विज्ञापन दिया है उसके मालिक का कहना है कि वह ऐसा केवल इस वजह से कर रहे हैं क्योंकि उन्हें उनके पब को फेमस करना है. वह चाहते हैं कि उनका पब फेमस हो जाए और सभी उनके पब को जानने लगे इसी वजह से उन्होंने ऐसा विज्ञापन दिया है.

उन्होंने कहा है उनके पब में केवल वहीं लोग इस विज्ञापन के लिए अप्लाय कर सकते हैं जो 18 साल से ज्यादा उम्र के हो. आपको बता दें कि पब वालों ने इस विज्ञापन को फेसबुक पेज पर शेयर किया है. विज्ञापन में लिखा है कि पोर्न देखने वाले लोग इस नौकरी के लिए अप्लाय कर सकते हैं. इस नौकरी में एक व्यक्ति को करीब 20 घंटे तक लगातार पोर्न देखनी है और उसके बाद उसे हर महीने 2 लाख रूपए दिए जाएंगे.

सिर्फ चाय बेचकर महीनेभर में 12 लाख रुपये कमा लेता है ये आदमी

महिलाओं को खूब पसंद आ रही पीएम मोदी की तस्वीर वाली साड़ियां

Singles Awareness Day : इसलिए मनाया जाता है 15 फरवरी को सिंगल्स डे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -