अपनी हॉटनेस के कारण छाई रहती हैं ये हॉट मॉडल
अपनी हॉटनेस के कारण छाई रहती हैं ये हॉट मॉडल
Share:

सोशल मीडिया तो एक ऐसा प्लेटफार्म है जो हर किसी को रातोंरात किसी को भी स्टार बना देता है. सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई मॉडल अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर चर्चाओं में आ जाती है. हॉलीवुड में तो कई ऐसी मॉडल्स हैं जो अपनी हॉटनेस के जरिए अलग पहचान बना लेती हैं और ऐसी ही एक मॉडल के बारे में आज हम आपको बता रहे हैं. ये मॉडल है नीना अगदल जो डेनमार्क की रहने वाली हैं.

नीना अपनी हॉट और बिकिनी फोटोज शेयर करने के लिए जानी जाती हैं. नीना का पूरा सोशल मीडिया अकाउंट उनकी हॉट तस्वीरों से भरा हुआ है. नीना हर थोड़े दिन में अपने फैंस को खुश करने के लिए हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. नीना अपनी हॉट फोटोज को लेकर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

नीना को हॉट फोटोज क्लिक करवाने का बहुत शौक है और वो कभी भी अपनी हॉटनेस फ्लॉन्ट करने में पीछे नही रहती हैं. नीना को उनके फैंस भी खूब पसंद करते हैं नीना की फैन फॉलोविंग का अंदाज़ आप इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स देखकर ही लगा सकते है.

इंस्टाग्राम पर ही नीना के 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. नीना का जन्म 1992 में हुआ था और उन्होंने 18 साल की उम्र में ही मॉडलिंग करियर की शुरुआत कर दी थी. सोशल मीडिया पर हर दिन नीना की फोटोज वायरल होती ही रहती हैं.

अपने बॉयफ्रेंड संग वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं रीता ओरा

स्विमसूट में बोल्ड फोटोशूट करवाकर सुर्ख़ियों में आईं ये हंगेरियन मॉडल

फैंस की गालियों से परेशान हो गए एक्टर और डायरेक्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -