इंस्टाग्राम से डिलीट हुआ दानिश जेहन का अकाउंट, विकास गुप्ता ने की यह अपील
इंस्टाग्राम से डिलीट हुआ दानिश जेहन का अकाउंट, विकास गुप्ता ने की यह अपील
Share:

आप सभी इस बात को जानते ही हैं कि बीते दिनों ही यूट्यूबर और ब्लॉगर दानिश जेहन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. उनकी मौत से उनके पूरे परिवार सहित, तमाम फैंस और दोस्त बुरी तरह टूट गए और सभी को हैरानी हुई है. वहीं अभी तक लोग उनकी मौत के सदमे से उभर नहीं पाए हैं. आप सभी को बता दें कि दानिश इंस्टाग्राम पर खूब पॉपुलर थे और उनकी फैन फॉलोइंग में दिनोंदिन इजाफा होता जा रहा था. वहीं आने वाली खबरों के अनुसार 22 दिसंबर को दानिश का इंस्टाग्राम अकाउंट चेक किया गया, तो वह डिलीट हो चुका है.

जी हाँ, दानिश के इंस्टाग्राम अकाउंट को डिलीट कर दिया गया और यह देखते हुए प्रड्यूसर और 'Ace Of Space' के क्रिएटर विकास गुप्ता ने इंस्टाग्राम से अपील की है कि वह दानिश जेहन के अकाउंट को फिर से बहाल कर दे. आप सभी को बता दें कि इसके लिए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एमटीवी इंडिया का दानिश को दिया गया एक ट्रिब्यूट विडियो शेयर किया और लिखा, 'इंस्टाग्राम से विनती है कि वह दानिश जेहन के इंस्टाग्राम अकाउंट को बहाल कर दे. इस संदर्भ में उसकी फैमिली ने ईमेल भी भेजे हैं और संपर्क करने की कोशिश भी की है, लेकिन उन्हें कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला.

यह दानिश की फैमिली और जो लोग उसे प्यार करते हैं, उनके लिए बहुत ज़रूरी है. आप सभी लोग से गुजारिश है कि आप सभी इस विडियो को शेयर करें और इंस्टाग्राम को कॉमेंट्स में टैग करें ताकि उनका ध्यान इस ओर जाए. आइए दानिश की फैमिली की मदद के लिए हम सभी साथ आएं.' आप सभी को यह भी बता दें कि 21 दिसंबर को कुर्ला में दानिश का अंतिम संस्कार किया गया था जहाँ हज़ारों की संख्या में उनके फैंस शामिल हुए थे.

कपिल ने शेयर की अपनी और गिन्नी की सबसे ख़ास तस्वीर

भूलकर भी शार्ट ड्रेस नहीं पहनती यह एक्ट्रेस, बनी रहती है संस्कारी

इनके हाथ लगी इंडियन आइडल 10 की ट्रॉफी, नेहा और शाहरुख ने दी जबरदस्त परफॉर्मेंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -