डेनियल मेदवेदेव ने Halle Open के सेमीफाइनल में बनाया स्थान
डेनियल मेदवेदेव ने Halle Open के सेमीफाइनल में बनाया स्थान
Share:

विश्व के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी डेनियल मेदवेदेव हाले ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में आ चुके है। क्वार्टर फाइनल में रूसी खिलाड़ी ने स्पेन के राबर्टो बातिस्ता आगुट को 6-2, 6-4 से हराकर अंतिम चार में स्थान बना लिया है। अब उनका सेमीफाइनल में सामना जर्मनी के ऑस्कर ओटे से होने वाला है, जिन्होंने एक कड़े मुकाबले में रूस के ही कारेन खाचानोव को 4-6, 7-6, 6-4 से हरा दिया है। सेमीफाइनल में 51वीं रैंकिंग वाले 28 साल के ओटे अपने पहले फाइनल में पहुंचने की कोशिश करने वाले है।

9 ब्रेक प्वाइंट बचाए डेनियल ने: ग्रास कोर्ट पर होने वाले इस टूर्नामेंट में 26 साल के मेदवेदेव ने एक घंटे 27 मिनट तक चले कड़े मुकाबले में 9 ब्रेक प्वाइंट बचाकर मैच अपने नाम कर चुके है। हालांकि, मेदवेदेव को विंबलडन में खेलने की अनुमति नहीं होगी क्योंकि यूक्रेन पर पर हमले की वजह से रूस और बेलारूस के खिलाड़ियों पर बैन लगाया जा चुका है।

किर्गियोस ने पाब्लो को हराया: ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस भी सेमीफाइनल में स्थान बना चुकी है। उन्होंने स्पेन के पाब्लो कारेनो बुस्टा को 6-4, 6-2 से मात दे चुके है। उनका सामना पोलैंड के हुबर्ट हुरकाज से होगा जिन्होंने कनाडा के फेलिक्स आगर एलियास्मे को 7-6, 7-6 से मात दी है। मैच जीतने के  बाद डेनिल मेदवेदेव ने बोला है कि आज जीतना मुश्किल लग रहा था, लेकिन मेरी योजना थी कि कामयाब होना है और मैं कामयाब हो चुके है।

मध्यप्रदेश ने रचा इतिहास, 23 साल बाद रणजी ट्रॉफी के फाइनल में पहुंची टीम

क्या गलत के खिलाफ बोलना भाजपा से जुड़ना होता है ? ट्रोलर्स को इस क्रिकेटर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

'अभी खेलने का नहीं #@# का टाइम है...', टीम इंडिया की जीत पर सहवाग का पोस्ट वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -