दानिल मेदवेदेव का शानदार प्रदर्शन, टीम को पहुंचाया सेमीफाइनल में

दानिल मेदवेदेव ने डेविस कप फाइनल्स में अपना शानदार रिकॉर्ड बनाते हुए रूस को सेमीफाइनल में पंहुचा चुके है। मेदवेदेव ने मिखाइल यामेर को 6-4, 6-4 से हराकर रूस को क्वार्टर फाइनल में स्वीडन पर 2-0 की बढ़त से आगे बढ़ाया है।

रिपोर्ट्स की माने तो आंद्रेइ रूबलेव ने इससे पहले मिखाइल के बड़े भाई एलियास यामेर को 6-2, 5-7, 7-6 में करारी मात दी थी। रूस का सामना सेमीफाइनल में जर्मनी से होने वाला है। सर्बिया दूसरे सेमीफाइनल में क्रोएशिया से खेलने वाला है। मेदवेदेव ने इससे पहले ग्रुप चरण में स्पेन के पाब्लो कारेनो बस्टा और इक्वाडोर के एमिलियो गोमेज में मात दी थी।'

25 वर्षीय मेदवेदेव को यामेर के विरुद्ध कड़ी मेहनत करना पड़ा। यामेर ने  3 बार मेदवेदेव की सर्विस तोड़ी । हालांकि, विश्व के दूसरे नंबर के खिलाड़ी ने शानदार वापसी करने के बाद से केवल 72 मिनट तक चले मैच में जीत हासिल कर ली । मेदवेदेव ने इस बीच 14 विनर्स लगाए । इस वर्ष मेदवेदेव ने अब तक डेविस कप फाइनल में खेले अपने सभी 6 मैचों में जीत अपने नाम कर ली है। जीत के उपरांत मेदवेदेव ने बोला है कि मैं मैच में बेहतर सर्विस कर सकता था । लेकिन मैं टीम को जीत दिलाकर वास्तव में बहुत खुश हूं. मेदवेदेव ने आगे बोला है कि मैड्रिड मुझे घर जैसा लगता है, हम बहुत सारे मैच जीत रहे हैं, हमने इससे पहले स्पेन को मात दी थीं। घरेलू टीम को हराने के बाद हमारा आत्मविश्वास काफी बढ़ा है।

डेक्कन ग्लेडिएटर्स खेलने और मैच जीतने के लिए सही रवैया रखते हैं

खराब विश्व कप क्वालीफाइंग अभियान के कारण चीन ने कोच ली टाई को हटाया

Indian Super League में मुंबई ने मोहन बागान को दी कड़ी मात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -