US Open : इस खिलाड़ी को गलत व्यवहार के लिए लगा भारी जुर्माना
US Open : इस खिलाड़ी को गलत व्यवहार के लिए लगा भारी जुर्माना
Share:

नई दिल्लीः रूस के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी दानिल मेदवेदेव को उनके गलत व्यवहार के लिए भारी जुर्माना लगाया गया है। उन्हें खेल भावना के खिलाफ टिप्पणी करने और अभद्र व्यवहार के लिए यूएस ओपन द्वारा 9,000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया. मेदवेदेव ने स्पेन के फेलिसियानो लोपेज को हराकर साल के अंतिम ग्रैंडस्लैम के चौथे दौर में प्रवेश किया । मेदवेदेव रूस के पांचवें वरीयता प्राप्त खिलाड़ी हैं।

लोपेज के खिलाफ मुकाबले के दौरान उन्होंने बॉल-बॉय से गुस्से में तौलिया छीना और फिर अपना रैकेट फेंकते हुए बीच की अंगुली दिखायी, जिसे संहिता का उल्लंघन माना गया. मेदवेदेव की इस हरकत को चेयर अंपायर दामेन दुमुसोइस नहीं देख सके लेकिन टेलीविजन पर उनके इस व्यवहार को देखा गया. मैच के दौरान दर्शकों ने मेदवेदेव की हूटिंग की। रूसी खिलाड़ी पर खेल भावना के विपरीत व्यवहार करने के लिये 5,000 डॉलर और अभद्र व्यवहार के लिये 4,000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया।

शनिवार को अपने के मैच के बाद दानिल मेदवेदेव ने यूएस ओपन के तीसरे दौर के मैच के दौरान दर्शकों की ओर अभद्र इशारा करने पर खेद व्यक्त करते हुए कहा था कि वह आगे से अच्छा व्यवहार करने की कोशिश करेंगे। मैच के दौरान दर्शकों ने मेदवेदेव की हूटिंग की लेकिन वह मुकाबले को 7-6 , 6-4, 7-6, 6-4 से जीतने में सफल रहे। उन्होंने इस घटना को आगे रिपीट न करने रकी बात कही। 

यह खिलाड़ी है दुनिया का सबसे भारी भरकम क्रिकेटर, बनाया रिकार्ड

टीम इंडियाः खिलाड़ी और चयन समिति के बीच इस बात को लेकर झगड़ा

दो साल के बाद टेस्ट में शतक लगाने के बाद भावुक हो गया था यह बल्लेबाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -